Saturday, April 20, 2024
featured

जब शबाना आजमी ने ट्विटर पर डाली ये फोटो तो लोगों ने कहा…

SI News Today

ट्विटर पर अक्सर छोटी सी बात बड़ा ट्रोल बन जाती है और अगर वह बात किसी बड़े सितारे से जुड़ी हो तो पूरे सोशल मीडिया पर वह बात छा जाती है. ऐसा ही कुछ हुआ है मशहूर एक्ट्रेस शबाना आजमी के साथ। शबाना को ट्विटर पर एक डिश को उपमा बताना महंगा पड़ गया। दरअसल शबाना ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की और उसका नाम उन्होंने उपमा बताया, लेकिन ट्विटर यूजर्स के मुताबिक जिस डिश को शबाना उपमा बता रही हैं वह असल में पोहा है।

उमराव जान और मकड़ी जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकीं शबाना ने रविवार को एक फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि उनकी डिमांड पर केतकी ने फ्लोरेंस (इटली) में ब्रेकफास्ट में उपमा बनाया, इसके साथ ही शबाना ने कुक की तारीफ भी की। शबाना के फोटो पोस्ट करने के तुरंत बाद ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोगों के मुताबिक शबाना ने जिस डिश की फोटो शबाना ने पोस्ट की है वह उपमा नहीं बल्कि पोहा है।

ट्विटर यूजर्स शबाना आजमी के ट्वीट का जमकर मजाक बना रहे हैं और अलग-अलग डिश की फोटो पोस्ट करते हुए उसका गलता नाम लिख रहे हैं। किसी ने मोमोज की फोटो पोस्ट करते हुए उसे मोदक बताया है तो कोई गोलगप्पे की फोटो पोस्ट करते हुए उसे समोसा बता रहा है। कोई इडली की फोटो पोस्ट करते हुए उसे ढोकला बता रहा है तो कोई पूरी को डोसा बता रहा है।

SI News Today

Leave a Reply