Friday, March 29, 2024
featured

जब एक्स वाइफ की बर्थडे पार्टी में आमिर खान ने रीना के नाम खोली शैंपेन…

SI News Today

बॉलीवुड स्टार आमिर खान अपनी फिल्मों को लेकर मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाते हैं। वहीं वह अपनी पर्सनल लाइफ में भी सबको खुश रखना जानते हैं। जी हां, हाल ही में आमिर खान अपनी एक्स वाइफ के बर्थडे पर नजर आए। इस दौरान आमिर अपनी एक्स वाइफ रीना दत्ता के नाम की शैंपेन की बोतल खोलते हुए भी देखे गए। आमिर की इन हैप्पी मोमेंट्स का ये वीडियो सोशल मीडिया में जम कर वायरल हो रहा है।

मौका था रीना के 50 वें जन्म दिवस का। जहां आमिर खान अकेले नहीं अपनी पत्नी किरण राव को भी साथ लाए। वहीं इस पार्टी में आमिर और रीना के दोनों बच्चे ईरा और जुनैद भी थे। आमिर की एक्स वाइफ रीना के बर्थडे का यह वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है। वीडियो में रीना केक काटती हैं वहीं आमिर के हाथों में शैंपेन की बोतल दिखाई देती है। जब बाकी लोग रीना को हैप्पी बर्थडे गा कर विश करते हैं तब आमिर शैंपेन की बोतल खोलते हैं।

वहीं आमिर की वाइफ किरण राव उनके पीछे खड़ी रीना के लिए हैप्पी बर्थडे सॉन्ग गाती दिखाई दे रही हैं। बता दें, जल्द ही आमिर की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार सिनेमाघरों में आने वाली हैं। वहीं आमिर इस फिल्म का जम कर प्रमोशन कर रहे हैं। वहीं अपने बंधे हुए टाइम से अपने परिवार के लिए आमिर ने वक्त निकाला।

बताते चलें, आमिर और रीना की शादी साल 1986 में हुई थी। उस वक्त आमिर सिर्फ 21 साल के थे वहीं रीना 20 साल की थीं। शादी के 16 साल के बाद दोनों एक दूसरे से साल 2002 में अलग हो गए थे। इसी के साथ दी बच्चों की कस्टडी मां को ही मिली। आमिर की फिल्म ‘लगान’ की रीना ही प्रोड्यूसर थीं।

SI News Today

Leave a Reply