Friday, March 29, 2024
featured

बिक रही फिल्म ‘पद्मावती’ में दीपिका पादुकोण के लुक वाली गुड़िया…

SI News Today

संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावती का ट्रेलर सोमवार दोपहर 1 बजकर 3 मिनट पर रिलीज कर दिया गया। फिल्म के ट्रेलर में मुख्य रूप से तीन किरदारों को दिखाया गया। दीपिका पादुकोण (रानी पद्मावती), शाहिद कपूर (राजा रावल रतन सिंह), रणवीर सिंह (अलाउद्दीन खिलजी) तीनों ही किरदार अपने आप में काफी सक्षम और कद्दावर नजर आए। 3 मिनट 9 सेकेंड के ट्रेलर में महज दो डायलॉग्स हैं पहला शाहिद कपूर का और दूसरा दीपिका पादुकोण का। फिल्म के ट्रेलर में हालांकि ज्यादातर वक्त आलाउद्दीन खिलजी यानि रणवीर सिंह ही छाए नजर आते हैं लेकिन यह तो कहना होगा कि दीपिका जितनी देर के लिए स्क्रीन पर आती हैं वह सभी का दिल चुरा लेती हैं।

खूबसूरत ज्वैलरी में सजीं दीपिका किसी डॉल सी लगती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब आप दीपिका पादुकोण की रानी पद्मिनी वाली डॉल्स भी खरीद सकते हैं। इस तरह की गुड़ियां कई ई-कॉमर्स कंपनी द्वारा बेची जा रही हैं। जी हां, मार्केट में ऐसी डॉल्स उपलब्ध हैं जो कि ठीक पद्मावती की रानी पद्मिनी यानि दीपिका पादुकोण जैसी लगती हैं। इन डॉल्स को भी खूबसूरत गहनों से सजाया गया है और खूबसूरत लाल साड़ी पहनाई गई है। फिल्म की बात करें तो यह 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ट्रेलर देखने से ऐसा लगता है कि यह राजा रावल रतन सिंह और पद्मावती की प्रेम कहानी है जिसमें अलाउद्दीन खिलजी विलेन बन कर आ जाता है। हालांकि वास्तविक कहानी क्या है यह तो फिल्म के रिलीज होने पर ही पता चलेगा।

निर्देशक संजय लीला भंसाली की यह फिल्म काफी वक्त तक विवादों में रही है। उस वक्त संजय ने आश्वासन दिया था कि फिल्म के कंटेंट के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं होगी और कुछ भी ऐसा नहीं दिखाया जाएगा जो अवास्तविक है।

SI News Today

Leave a Reply