Thursday, April 25, 2024
featured

हितेन तेजवानी बने ‘बिग-बॉस के किंग’, बढ़ रहा है हिना खान का पारा…

SI News Today

Bigg Boss 11: बिग बॉस के घर में आज यानी 10 अक्टूबर के एपिसोड 9 में घर वालों को लक्जरी बजट के लिए एक टास्क दिया जाएगा। इसके लिए बिग-बॉस घर वालों को एक कार्य करने के लिए देंगे, जिसे सारे घर वालों को मिलकर करना होगा। कार्य का नाम है- ‘राजा रानी की कहानी’। इसके चलते घर में राजा का किरदार हितेन निभाएंगे। वहीं कहानी में राजा की दो रानियां होंगी, अर्शी और शिल्पा। इस दौरान बाकी घर वाले इन दो रानियों के समर्थक बनेंगे जो अलग-अलग हिस्सों में बंट जाएंगे।

अलग-अलग गुट एक्टिविटी एरिया में रखी गईं अपने-अपने रंग की ईंटों से दीवारें खड़ी करेंगे। इस दौरान घर वालों की आपस में खूब भिड़ंत होती है। इधर हिना, सपना, आकाश भी घर में काफी चीखम-चीखी करते हैं। वहीं इसी एपिसोड में विकास और शिल्पा के बीच की लड़ाई अब हिना तक भी पहुंच जाएगी। हिना और विकास के बीच बातचीच के दौरान ही बहस हो जाएगी। जिसमें विकास हिना से कहते हैं, आप सही के लिए खड़ी होती हैं ना, दिख रहा है। वहीं हिना सख्ते में आ जाती हैं।

विकास हिना से कहते हैं कि आपसे बड़ा दोगला मैंने देखा नहीं है अब तक। वहीं हिना कहती हैं कि अब वह आपसे बात नहीं करना चाहतीं। हिना कहती हैं कि ‘ये अब सबसे पंगे ले रहा है।’ वहीं इस बीच विकास पुनीश से भी भिड़ेंगे। इन सबमें विकास अच्छे से परेशान हो गए हैं। वहीं वह शिल्पा को इसके लिए ब्लेम करते हुए कहते हैं कि जो आप झूठ बोल रहे हो ना, ये आपके और आपकी फैमिली के ऊपर आएगा। वहीं शिल्पा कहती हैं कि अब आपकी असलियत बाहर आ रही है। विकास गुप्ता तुम्हें अभी और सहना है। विकास कहते हैं कि कंजरों के बीच में आ गया हूं मैं। मैं इस गंदगी में नहीं रह सकता। इसके बाद विकास कुछ ऐसा करेंगे जिससे घर वाले हैरान रह जाएंगे।

SI News Today

Leave a Reply