Thursday, March 28, 2024
featured

रेस सीरिज की तीसरी कड़ी में सलमान के साथ नजर आएंगे बॉबी देओल…

SI News Today

इस बार रेस 3 में दर्शक सैफ अली खान की जगह सलमान खान को स्क्रीन पर देखेंगे। जब से यह पता चला है कि रेस 3 में भाईजान नजर आएंगे तभी से इसकी सपोर्टिंग कास्ट को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं। कभी हिरोइन का नाम कंफर्म नहीं था तो कभी कहा जा रहा था कि फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और आदित्य रॉय कपूर दिखेंगे। लेकिन अब सभी अटकलों पर विराम लग गया है। इसकी वजह है फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी द्वारा आधिकारिक घोषणा करना।

रमेश तौरानी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा- रेस 3 के परिवार में आपका स्वागत है बॉबी देओल, सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस। ईद 2018। इससे यह बात साफ हो गई है कि अगला साल ईद के मौके पर यह फिल्म रिलीज होगी। तौरानी और बॉबी ने साथ में फिल्म सोल्जर, नकाब में काम किया है। दोनों तीसरी बार साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटिड हैं।

कहा जा रहा है कि रेस 3 की शूटिंग नवंबर से शुरू हो जाएगी। एक्टर्स एक्शन सींस के साथ शूट की शुरुआत करेंगे। फिल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट करेंगे।इससे पहले खबर आई थी कि अमिताभ बच्चन को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया था लेकिन उन्होंने साफ इंकार कर दिया था।

दरअसल, अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म 101 नॉट आउट और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में काफी बिजी हैं। इसके बाद वह बायोपिक फिल्म झुंड के लिए काम करेंगे। इस बीच उनके पास डेट्स की काफी कमी है और यही वजह है कि उन्होंने रेस 3 में काम करने से इनकार कर दिया था।

SI News Today

Leave a Reply