Thursday, April 25, 2024
featuredलखनऊ

लखनऊ: 11 महीने बाद अखिलेश यादव के साथ दिखे मुलायम….

SI News Today

लखनऊ: पारिवारिक विवादों के बीच अखिलेश यादव को अपना आशीर्वाद देने के बाद 11 महीने बाद किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में अखिलेश और मुलायम नजर आए। इससे पहले 21 नवम्बर 2016 को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन के मौके पर दोनों एक साथ नजर आए थे। इस बार मौका था लोहिया की 51वें स्मृति दिवस का। जब अखिलेश और मुलायम श्रद्धांजलि देने लोहिया पार्क पहुंचे थे। हालांकि सुबह 9.15 के करीब मुलायम लोहिया ट्रस्ट भी पहुंचे थे, जहां उन्होंने शिवपाल यादव के साथ लोहिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया था। मुस्कुराते रहे मुलायम, अखिलेश भी दिखे खुश

– लोहिया पार्क में साढ़े 10 बजे पहुंचे मुलायम और अखिलेश ने साथ खड़े होकर मीडिया के सामने फोटो खिंचाई। इस दौरान माहौल काफी खुशनुमा रहा। मुलायम मुस्कुराते रहे तो बेटा अखिलेश भी खुश दिखा.

-दोनों का चेहरा देख कर सबसे ज्यादा सपाई खुश नजर आ रहे थे। सपाइयों में खुशी इस बात से ज्यादा थी कि काफी दिनों बाद बाप- बेटे साथ दिखे।

शिवपाल यादव से लोहिया ट्रस्ट में हुई मुलाकात
-वहीं, इससे पहले मुलायम लोहिया ट्रस्ट में माल्यार्पण करने पहुंचे थे,जहां पहले से शिवपाल यादव उनका इन्तजार कर रहे थे.

-ट्रस्ट पहुंचने के बाद मुलायम सीधे लोहिया की प्रतिमा के पास गए, उनके साथ शिवपाल यादव भी साथ थे। हालांकि इस दौरान चलते-चलते ही दोनों में औपचारिक बातचीत हुई। इसके बाद मुलायम निकल कर लोहिया पार्क पहुंच गए। वहीं, शिवपाल यादव अभी तक लोहिया पार्क नहीं पहुंचे और ना ही
अखिलेश यादव लोहिया ट्रस्ट पहुंचे है।

क्या एक हो रहा है मुलायम का कुनबा
-एक मंच पर मुलायम-अखिलेश के साथ आने से चर्चा शुरू हो गयी है कि क्या मुलायम का कुनबा एक हो रहा है ?

-दरअसल, सपा के राष्ट्रीय अधिवेशन में अखिलेश ने बताया था कि उन्हें मुलायम के साथ साथ चाचा शिवपाल का भी आशीर्वाद मिल गया है ।

-वहीं, शिवपाल ने 5 अक्टूबर को ट्वीट कर अखिलेश को बधाई भी दी थी और यादव परिवार में चल रही अनबन को ख़त्म करने की पहल भी की थी।

-हालांकि इस मौके पर शिवपाल-अखिलेश तो साथ नहीं दिखे लेकिन मुलायम ने अलग अलग दोनों के साथ नजर आये।

SI News Today

Leave a Reply