Friday, March 29, 2024
featuredमहाराष्ट्र

शि‍वसेना नेता की कार ने स्‍कूली लड़कि‍यों को कुचला, दो की मौत…

SI News Today

महाराष्ट्र के बारामति में तेज रफ्तार शिवसेना नेता की एसयूवी कार ने पैदल स्कूल जा रहीं तीन छात्राओं को कुचल दिया। घटना में दो छात्राओं की मौत हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार कार शिवसेना के बारामति चीफ पप्पू माने की है। अभी ये साफ नहीं हो पाया है कार शिवसेना नेता चला रहे थे या नहीं। क्योंकि घटना के तुरंत बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। रिपोर्ट के अनुसार कार शिवसेना नेता ही चला रहे थे। कार में दो अन्य लोग भी सवार थे।

घटना गुरुवार (12 अक्टूबर) सुबह सात बजकर चालीस मिनट के आसपास तब घटी जब तीन छात्राएं घर से स्कूल जाने के लिए निकलीं थीं। छात्राएं जब लश्करवाडी और अंजन गांव के बीच थीं, तभी वहां तेजी से आती एक एसयूवी कार ने तीनों छात्राओं को अपनी चपेट में ले लिया। घटना में दो छात्राओं (उम 12 और साल) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक छात्रा को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने कार को आग को हवाले कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर माने की तलाश में छानबीन शुरू कर दी है।

घटना के विरोध में ट्विटर पर यूजर्स अपनी नाराजगी जाहिर की है। ट्वीट कर जननेशा लिखते हैं, ‘अब इस घटना पर शिवसेना प्रमुख क्या कहेंगे?’ शिपरा चौहान लिखती हैं, ‘इसमें भी सरकार दोष है। बुलेट ट्रेन के लिए हम एक ईंट भी लगाने नहीं देंगे।’ एलेक्टिव नाऊ लिखते हैं, ‘ये सबसे दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। दो छात्राओं की मृत्यु का उल्लेख और बेहतर तरीके से किया जा सकता था।’

SI News Today

Leave a Reply