Thursday, March 28, 2024
featuredलखनऊ

KGMU : नशे में धुत युवक ने की महिला से रेप की कोशिश…

SI News Today

लखनऊ: किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) के बाहर मंगलवार देर रात पेशेंट के अटेंडेंट के साथ रेप की कोशिश का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि नशे में धुत युवक ने केजीएमयू के गेट नंबर-2 के पास सो रही एक महिला को पकड़ लिया और उससे जोर जबदस्ती करने लगा।ये है पूरा मामला…

– गोंडा की रहने वाली दो महिलाएं अपने परिजन के साथ मंगलवार को केजीएमयू में डॉक्टर को दिखाने के लिए पहुंची थी। उसमें से एक महिला के पेट में इन्फेक्शन था।

– केजीएमयू पहुंचते हुए काफी रात हो गई थी । इसलिए परिजनों ने अगले दिन केजीएमयू में डाक्टरों को दिखाने का फैसला किया। वे रात में केजीएमयू के गेट नम्बर-2 के बाहर सो गये।

– देर रात 3 बजे के करीब एक युवक नशे में धुत होकर केजीएमयू के बाहर पहुंचा। पेशेंट के साथ सो रही महिला को पकड़ कर जोर जबरदस्ती करने लगा। उसके बाद युवती ने बीच बचाव करते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया।

-महिला की चीखने की आवाज सुनकर उसके बगल में सो रहे उसके परिजन नींद से जाग गये। उन्होंने नशे में धुत युवक को पकड़ लिया। परिजनों के पकड़ने के बाद उसने खुद को पुलिस वाला बताया।

-परिजनों ने युवक की पिटाई करने के बाद बाद पुलिस को सूचना देकर उसे मौके पर बुला लिया। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर चौक थाने लेकर आ गई।

आरोपी युवक को किया अरेस्ट
-एसपी वेस्ट विकास चंद त्रिपाठी ने कहा, “महिला की शिकायत पर आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। पूछ्ताछ में आरोपी युवक की पहचान हरदोई के अतरौली थाना निवासी के रूप में हुई है। पुलिस को उसने बताया कि वह केजीएमयू में इलाज कराने के लिए आया था।”

केजीएमयू प्रशासन का पक्ष
– KGMU के प्रॉक्टर आर ए एस कुशवाहा के मुताबिक “इस घटना में किसी भी पक्ष का केजीएमयू की घटना से कोई संबंध नहीं है। पीड़ित महिला का इलाज के लिए कोई रजिस्ट्रेशन भी नहीं हुआ।”

SI News Today

Leave a Reply