Thursday, April 25, 2024
featured

आमिर ने पहनी पिंक कलर की जींस, जानिए इसकी कीमत…

SI News Today

बहुत से लोगों को लगता है कि आदमी पिंक कलर को नहीं पहन सकते हैं। वहीं बहुत से पुरुष इस कलर से परहैज करते हैं। लेकिन बी टाउन के डैडी कूल आमिर खान को हाल ही में एअरपोर्ट पर पिंक कलर की जींस पहने हुए देखा गया था। एक शूट के लिए और लंच के लिए जाते हुए आमिर को सफेद रंग की टी-शर्ट, पिंक कलर की जींस और ब्लैक कलर के जूते पहने हुए देखा गया। एक स्लिंग बैग के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया था। इस ड्रेस में वो किसी 20 साल के लड़के की तरह नजर आ रहे थे।

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के बहुत से फैंस उनके इस लुक को अपनाना चाहते होंगे। अगर आप भी आमिर की तरह इस पिंक कलर की जींस को पहनना चाहते हैं तो आपको बता दें कि यह जींस 1 लाख रुपए की है। जी हां आपने सही पढ़ा। मेनएक्सपी की रिपोर्ट के अनुसार एक्टर द्वारा पहनी गई जींस की कीमत एक लाख रुपए है। इतनी बड़ी रकम को बहुत से लोग खर्च नहीं कर पाएंगे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार दीवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वो अमिताभ बच्चन के साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में बिजी है। 11 अक्टूबर को बिग बी ने अपना 75वां जन्मदिन मनाया है। ऐसे में आमिर ने उनके बारे में बयान दिया था- मिस्टर बच्चन को सिनेमाघर में देखना.. उनकी आभा, एक्शन, उनके अभिनय की हर बारीकियों को देखना सिनेमा में एक संतुष्टिदायक अनुभव है।

अमिताभ बच्चन की फिल्मों में से किसी एक पसंदीदा फिल्म को चुनना आमिर के लिए मुश्किल है। उन्होंने कहा कि अमिताभ की कई फिल्में उन्हें बेहद पसंद है, जैसे ‘नटवरलाल’, ‘डॉन’ और ‘नमक हलाल’।

SI News Today

Leave a Reply