Friday, March 29, 2024
featured

इस फिल्म में भोजपुरी बोलते दिखेगा WWE का यह सुपरस्टार, जानिए इनके बारे में…

SI News Today

नई दिल्ली: प्रभाकर शरण भारतीय दर्शकों के लिए हिंदी और भोजपुरी में अपनी फिल्म ‘1 चोर 2 मस्तीखोर’ (एनरेडाडोसः ला कन्फ्यूजन) रिलीज करने के लिए तैयार हैं. यह एक भारतीय लैटिन-अमेरिकन फिल्म है. बुधवार को ही इस का भोजपुरी ट्रेलर भी रिलीज किया गया है. इस फिल्म को आशीष आर मोहन ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में प्रभाकर शरण लीड रोल में हैं. फिल्म की सबसे रोचक बात यह है कि इसमें WWE के सुपरस्टार स्कॉट स्टाइनर भी हैं और दर्शक उन्हें भोजपुरी बोलते देखेंगे.

बता दें, इस फिल्म में स्कॉट स्टाइनर को भोजपुरी अंदाज में डायलॉग बोलते और एक्शन करते देखा जा सकेगा. उन्हें रेस्लिंग की दुनिया में ‘बिग पापा पंप’ के नाम से भी जाना जाता है. इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्चिंग पर मीडिया से बात करते हुए प्रभाकर ने बताया कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म एक चोर दो मस्तीखोर के लिये 14 किलोग्राम वजन बढ़ाया है. प्रभाकर बिहार के मोतिहारी शहर के रहने वाले हैं.

उन्होंने बताया कि यह फिल्म उनका ड्रीम प्रोजेक्ट है और 17 साल की कड़ी मेहनत का परिणाम है. फिल्म में अपने किरदार को यथार्थपूर्ण बनाने के लिए उन्हें 14 किलोग्राम वजन बढ़ाना पड़ा था. फिल्म ने प्रभाकर और स्कॉट स्टाइनर के अलावा कोस्टारिका की लोकप्रिय स्थानीय टीवी कलाकार नैंसी डोबल्स, मारिया चाको, जोस कास्टो भी अहम भूमिका निभायी है

प्रभाकर ने बताया कि ‘एनरेडाडोसः ला कन्फ्यूजन’ की सफलता के बाद उन्होंने फिल्म को एक चोर दो मस्तीखोर नाम से हिंदी और भोजपुरी में डब कराया है, जो 9 नवंबर को बिहार, उत्तर प्रदेश, दिल्ली समेत पूरे देश में प्रदर्शित होने वाली है. उन्होंने बताया कि यह फिल्म आम बॉलीवुड मसाला फिल्मों से काफी अलग है.

SI News Today

Leave a Reply