Thursday, March 28, 2024
featured

आमिर खान ने अजय देवगन को बताया महान…

SI News Today

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और एक्टर अजय देवगन दोनों ही दिवाली पर अपनी फिल्मों को रिलीज करने के लिए तैयार हैं. एक ओर आमिर की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही है तो वहीं अजय देवगन की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाली हैं. हालांकि, दोनों ही अपनी फिल्मों को लेकर उत्साहित हैं और एक साथ फिल्में रिलीज करने को लेकर दोनों के बीच किसी भी तरह का मनमुटाव नहीं हैं.

‘दंगल’ के अभिनेता आमिर खान ने हाल ही में अजय के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए उनकी प्रशंसा की और उन्हें महान व्यक्ति करार दिया है. आमिर ने शनिवार को ट्विटर पर अजय के साथ की एक तस्वीर साझा की. उन्होंने ट्वीट किया, “यहां ‘गोलमाल’. लंबे समय बाद अजय से मिले. क्या महान व्यक्ति हैं.”

दोनों कलाकारों को वर्ष 1997 की लोकप्रिय कॉमेडी फिल्म ‘इश्क’ में जूही चावला और काजोल के साथ देखा गया था. वहीं अजय ने आमिर को 19 नवंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म के लिए शुभकामनाएं दीं. अजय ने लिखा, “अच्छे लोग हमेशा जीतते हैं. सिक्रेट या नहीं. ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को शुभकामनाएं.” अजय अभिनीत ‘गोलमाल अगेन’ 20 अक्टूबर को रिलीज होगी. यह लोकप्रिय ‘गोलमाल’ फ्रेंचाइजी की चौथी फिल्म है.

SI News Today

Leave a Reply