Friday, March 29, 2024
featured

क्रिकेट कप्तान का नाम तक नहीं बता पाए आमिर, जानिए कैसे…

SI News Today

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान और दंगल गर्ल जायरा वसीम अपनी अपकमिंग फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए आमिर और जायरा दोनों ही भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का तीसरा टी20 मैच देखने हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम पहुंचे थे। हालांकि मैच तो बारिश की वजह से नहीं खेला जा सका, लेकिन आमिर और जायरा ने स्टेडियम में पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग से थोड़ी बातचीत की, जिसमें उनसे महिला क्रिकेट टीम की कप्तान के बारे में पूछा गया, लेकिन आमिर मिताली राज का नाम नहीं बता पाए।

आमिर और जायरा से कमेंटेटर जतिन सप्रू और वीरेंद्र सहवाग ने स्टेडियम में थोड़ी बातचीत की। आमिर की अपकमिंग फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के बारे में बात की गई और इसी दौरान उनसे महिला क्रिकेट कप्तान का नाम पूछा गया, लेकिन आश्चर्य की बात तो यह रही कि महिला एथलीट्स के ऊपर दंगल जैसी सफल फिल्म बनाने वाले आमिर को मिताली राज का नाम ही नहीं पता था।

दरअसल जतिन सप्रू के साथ आमिर और जायरा ने रेपिड फायर राउंड खेला था। इस दौरान सप्रू ने दोनों से क्रिकेट से जुड़े कुछ सवाल पूछे, जिनमें से एक सवाल महिला क्रिकेट टीम की कप्तान का नाम बताना था, लेकिन आमिर इस सवाल का जवाब देने में असफल रहे। उन्होंने कहा कि उन्हें नाम पता है लेकिन अभी उन्हें याद नहीं आ रहा है। इतना ही नहीं सप्रू ने इस सवाल के जवाब के लिए आमिर और जायरा को हिंट्स भी दिए, उसके बाद भी दोनों इस सवाल का जवाब नहीं दे पाए, जिसके बाद कमेंटेटर को ही मिताली राज का नाम बताना पड़ा।

आमिर से इस छोटी सी बातचीत के दौरान पूछा गया कि वह किस इंडियन क्रिकेटर की स्टाइल को फॉलो करते हैं, इस सवाल के जवाब में आमिर ने कहा, ‘मैं विराट कोहली की स्टाइल को फॉलो करता हूं।’ बता दें कि आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार इसी दिवाली यानि 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

SI News Today

Leave a Reply