Friday, March 29, 2024
featured

जब अभिषेक बच्चन से अचानक यहाँ किस मांगने लगी ऐश्वर्या राय, जानिए…

SI News Today

आमतौर पर सभी बॉलीवुड स्टार्स की लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं। मीडिया भी अक्सर सीधे-सीधे या घुमाफिराकर बड़ी बखूबी से उनकी अपकमिंग फिल्मों, उनकी पर्सनल लाइफ और रिलेशनशिप से जुड़े सवाल पूछती है। लेकिन उतनी बखूबी से बी-टाउन के स्टार्स उस सवाल से पल्ला झाड़ लेते हैं या ऐसे सवालों के अतंरंगी जवाब देकर बच निकलते हैं। कम ही स्टार्स सभी सवालों के जवाब सही-सही देते हैं।

आज हम आपको ऐसे ही रोचक किस्से के बारे में बता रहे हैं जब हॉलीवुड की मीडिया ने बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन से अजीब सा सवाल किया और जवाब में ऐश्वर्या ने अभिषेक से खुद को किस करने के लिए कह दिया। आइए बताते हैं आखिर क्या था पूरा मामला।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी बी-टाउन की क्यूट जोड़ी में से एक है। दोनों ही स्टार्स कई हाई प्रोफाइल पार्टियों में साथ आते हैं और आर्कषण का केंद्र बन जाते हैं। लेकिन क्या दोनों रोमांटिक नहीं है? एक इंटरव्यूअर के दिमाग में उस दौरान यही सवाल रहा होगा जब उसके सामने बॉलीवुड का क्यूट कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन मौजूद थे। तभी तो इंटरव्यूअर ने उनसे पूछा कि आपको क्यों कभी पब्लिक में किस करते हुए नहीं देखा गया?

दरअसल ये मामला हॉलीवुड मीडिया का फेमस शो द ओपरा विनफ्रे शो के दौरान का है। यह शो एक समय में अमेरिका का सबसे ज्यादा टीआरपी पाने वाला शो था। इस शो में ऐश्वर्या पहले भी जा चुकी हैं। लेकिन इस बार वो अभिषेक बच्चन के साथ पहुंची थीं। ओपरा की इंटरव्यूअर और डायरेक्टर ओर्पाह गैल विनफ्रे अभिषेक और ऐश्वर्या का इंटरव्यू ले रही थीं। तभी उन्होंने दोनों स्टार्स से पूछा कि आप दोनों को क्यों कभी पब्लिक में किस करते हुए नहीं देखा गया? इस सवाल का जवाब ऐश्वर्या ने अपने अंदाज में दिया और तुरंत अभिषेक से कहा चलो मुझे गाल पर किस करो।

खैर, ऐसा एक बार नहीं हुआ कि अभिषेक और ऐश्वर्या ने पब्लिक मे किस किया हो। बता दें कि पहले भी दिवाली के मौके पर एक-दूसरे को किस किया था जिसकी तस्वीरें काफी वायरल और पंसद की गई थी। उस तस्वीर में अभिषेक ऐश्वर्या की नाक पर किस कर रहे थे।

SI News Today

Leave a Reply