Friday, April 19, 2024
featuredदुनिया

दुनिया का पहला सेक्स रोबॉट वाला वेश्यालय, जानिए…

SI News Today

दुनिया में सेक्स रोबॉट की मांग बढ़ती ही जा रही है। हर रोज अलग-अलग किस्म की सेक्स डॉल ईजाद हो रही है। ऐसे में आज हम आपको स्पेन के बार्सिलोना में स्थित रोबॉट वेश्यालय के बारे में बताने जा रहे हैं। इस वेश्यालय को दुनिया का पहला सेक्स रोबॉट वाला वेश्यालय माना जा रहा है। इस वेश्यालय को चलाने वाली स्पेन की सेक्स डॉल एजेंसी LumiDolls है। यहां के सामाजिक कार्यकर्ता और एनजीओ के एक्सपर्ट्स के मुताबिक यह एजेंसी की तरफ से एक अच्छी पहल है। उनकी माने तो ऐसा करने से लड़कियों की ट्रैफिकिंग और सेक्स गुलामी की प्रथा खत्म होगी। इस वेश्यालय में आने वाले ग्राहकों को एक घंटे के लिए 100 पाउंड खर्चने होंगे। इन सेक्स रोबॉट डॉल्स से ग्राहक हर सेक्स पोजिशन का आनंद ले सकते हैं। LumiDolls एजेंसी के मुताबिक इस वेश्यालय में पहले के अपेक्षा लोगों की संख्या में काफी बढ़ोत्तरी हुई है।

एजेंसी ने यहां आने वाले लोगों के लिए कई तरह के इंतजाम कर रखे हैं। यहां एक कमरे में पोर्नोग्राफी की व्यवस्था भी है। इसके साथ ही ग्राहक किस तरह के कपड़े पहनकर सेक्स रोबॉट के साथ समय गुजारना चाहेगा उसका भी ख्याल रखा गया है। इन सेक्स डॉल के साथ ग्राहकों को बिल्कुल नैसर्गिक सेक्स का आनंद मिलेगा।

ग्राहकों को चार सेक्स डॉल चूज करने के लिए दिए जाएंगे जो सिलिकॉन के बने हैं। इसके अलावा एजेंसी ने महिलाओं को ध्यान में रखते हुए उनके लिए ‘प्लास्टिक मैन’ भी बनवाया हुआ है।

SI News Today

Leave a Reply