Thursday, April 18, 2024
featuredदुनिया

नर्स की एक झलक पाने को क्यों बेताब रहते हैं मरीज, जानिए पूरी खबर…

SI News Today

आज हम आपको एक ऐसी नर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी खूबसूरती ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना रखा है। इतना ही नहीं इस नर्स ने ‘सेक्सी नर्स’ का खिताब भी अपने नाम पर हासिल कर रखा है। लॉरेन ड्रेन(Lauren Drain) नाम की इस नर्स की उम्र 31 साल है लेकिन ये अपनी हॉट अंदाज से आज भी युवाओं के दिलों की धड़कन बनी हुई हैं। इनकी लाइफस्टाइल को देखकर कोई भी नहीं कह सकता कि ये बतौर नर्स काम करती होंगी बल्कि ये एक मॉडल की तरह अपनी पूरी जिंदगी जीती चली आ रही है। पिछले आठ सालों से लॉरेन ड्रेन(Lauren Drain) एक अस्पताल में बतौर नर्स काम कर रही हैं।

आईसीयू से लेकर ऑपरेशन थियेटर तक लॉरेन बतौर इंचार्ज काम करती हैं। इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। लॉरेन इंस्टाग्राम पर अपनी हर तरह की तस्वीरें शेयर करती हैं। सिर्फ इनके शेयर की गई तस्वीरों को देखने के लिए ही इंस्टाग्राम पर 3.6 लाख फॉलोअर्स है। कई बार लोगों ने उनके परफेक्ट फिगर का राज उनसे पूछने की कोशिश की है।

इस पर उनका कहना है कि वो केवल हेल्दी लाइफस्टाइल को फॉलो करती हैं और यही उनके परफेक्ट फीगर का राज है। लॉरेन के मुताबिक जब वह काम पर होती है तो वह एक प्रोफेशनल की तरह अपना पूरा फोकस अपने काम पर करती हैं लेकिन इसके बाद का समय वो अपने तरीके से जीना पसंद करती हैं।

SI News Today

Leave a Reply