Thursday, March 28, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

ओला कैब लूटकर भागे बदमाशों की मेरठ पुलिस के साथ हुई मुठभेड़…

SI News Today

मेरठः दिल्ली से ओला कैब लूटकर भागे बदमाशों की मेरठ के मवाना क्षेत्र में सुबह पुलिस के साथ मुठभेड़ हुई जिसमें एक बदमाश के हाथ में गोली लगी और दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही लूटी गई ओला कैब बरामद कर ली गई है. एसपी देहात (मेरठ) राजेश कुमार ने बताया कि दिल्ली पुलिस ने सुबह सात बजे सूचना दी कि दिल्ली में अक्षरधाम मंदिर के सामने से ओला कैब लूट ली गई है. इस कैब में जीपीएस ट्रैकर लगा हुआ था. ट्रैकर के जरिये गाड़ी की लोकेशन मवाना क्षेत्र में मिली. मेरठ पुलिस ने घेराबंदी करते हुए मवाना-किला परीक्षितगढ़ रोड पर बदमाशों को घेर लिया.

यहां पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई. दोनों ओर से कई बार गोलियां चलाई गईं. इसी बीच ओला कैब सड़क किनारे पलट गई. जिसके बाद पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ लिया, जबकि तीसरा भाग निकला. पकड़े गए बदमाश की पहचान आतिफ निवासी ग्राम सठला (मवाना) और संजय निवासी मोहल्ला खिचड़ीपुर, थाना कल्याणपुर (दिल्ली) हैं. मुठभेड़ में संजय के बाएं हाथ में गोली लगी है. संजय मूल रूप से मुरादाबाद के शहीद कस्बे का रहने वाला है. बदमाशों से दो तमंचे और दो मोबाइल बरामद हुए हैं.

इन बदमाशों ने आनंद विहार से द्वारका के लिए ओला कैब बुक की थी. ये ग्राहक बनकर गाड़ी में बैठे थे. अक्षरधाम मंदिर के सामने इन्होंने ओला कैब लूट ली थी.

SI News Today

Leave a Reply