Thursday, March 28, 2024
featured

बिग बॉस 11: घर के अंदर मचेगा धमाल, सलमान के सामने होगा ‘तमाशा’….

SI News Today

बिग बॉस सीजन 11 के 13वें एपिसोड में आज रात दर्शकों को काफी कुछ मसाला देखने को मिलने वाला है। शो के कंटेस्टेंट्स दिवाली से पहले दूसरे कंटेस्टेंट्स को बेचते नजर आएंगे। कुछ समझ में नहीं आया? चलिए आपको विस्तार से समझाते हैं। असल में आज के एपिसोड में रवि दुबे और रित्वित धंजानी शो पर पहुंचेंगे और सलमान खान से रूबरू होंगे। सलमान खान के यह पूछने पर कि इस शो के बारे में आप क्या कहना चाहेंगे.? रित्विक और रवि मिलकर शो के कुछ सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स की एक्टिंग करके दिखाएंगे। रवि कंटेस्टेंट सपना, हिना और आकाश की एक्टिंग करके दिखाएंगे और सलमान उनके इस एक्ट को खूब इंजॉय करते नजर आएंगे।

इतना ही नहीं रित्विक और रवि घर के अंदर भी पहुंचेंगे। वह जाकर सभी से गले मिलेंगे और इसके बाद शुरू होगा एक मजेदार टास्क। यह टास्क है दिवाली की शॉपिंग का। असल में कंटेस्टेंट्स को रित्विक और रवि से पैसे कमाने हैं और यह पैसे वे कमाएंगे घर के दूसरे कंटेस्टेंट्स को बेच कर जिन्हें अलग-अलग नाम दिए गए हैं।

मसलन पुनीश क्योंकि ज्यादा तर वक्त बैठा रहता है इसलिए उसे सोफा कहकर बेचा जाएगा और विकास क्योंकि बहुत लड़ता है इसलिए उसे ढोल कहकर बेचा जाएगा। पुनीश को अर्शी और विकास को हिना बेचती नजर आएंगी। इसी बीच इन कंटेस्टेंट्स में नोक-झोंक भी देखने को मिलेगी।

तो असल में पूरा मामला क्या है यह जानने के लिए आप नीचे दिए गए वीडियोज को पर क्लिक करिए और देखिए कि क्या बात है कि ये कंटेस्टेंट्स आपस में इस कदर भिड़े हुए हैं।

SI News Today

Leave a Reply