Friday, March 29, 2024
featuredलखनऊ

मोहनलालगंज से चारबाग इतने घंटे में पहुंची इंटरसिटी, साईकिल से भी धीरे चाल, जानिए वजह…

SI News Today

लखनऊ: जितने समय में लोग साइकिल से चारबाग पहुंच सकते हैं, रेलवे की एक्सप्रेस ट्रेन ने उससे भी अधिक समय लगा दिया। वाराणसी इंटरसिटी चार घंटे में मोहनलालगंज से लखनऊ पहुंची। जबकि नौचंदी एक्सप्रेस को भी बछरावां से लखनऊ आने में ढाई घंटा लग गया।

वाराणसी-लखनऊ इंटरसिटी शुक्रवार को जब मोहनलालगंज पहुंची तो इसे रोक दिया गया। यहां से मालगाड़ियों को आगे निकाल दिया गया। चार घंटे तक जब ट्रेन नहीं चली तो यात्रियों ने हंगामा कर दिया। रात करीब दो बजे ट्रेन लखनऊ पहुंच सकी। यहां लखनऊ में दर्जनों परिचित यात्रियों को लेने के लिए चारबाग आए थे। इसी तरह शुक्रवार रात मेरठ जाने वाली नौचंदी एक्सप्रेस को रेलवे ने रात डेढ़ बजे आना दिखाया। यात्री रात को स्टेशन पहुंच गए। ट्रेन रात 12:30 बजे इलाहाबाद से चली। बछरावां से लखनऊ आने तक ट्रेन ने दो घंटा लगा दिया। सुबह सवा सात बजे नौचंदी एक्सप्रेस लखनऊ आ सकी।

आज निरस्त रहेगी पंजाब मेल
रेलवे ने दीपावली पर अमृतसर की तरफ जाने वाले यात्रियों की मुश्किल बढ़ा दी है। शनिवार को ट्रेन 13005 हावड़ा-अमृतसर पंजाब मेल निरस्त कर दी गई। यह ट्रेन रविवार को लखनऊ नहीं आएगी। इसी तरह 16 अक्टूबर को 13006 पंजाब मेल अमृतसर से रवाना नहीं होगी। जिस कारण 16 अक्टूबर को पंजाब मेल लखनऊ नहीं आएगी।

SI News Today

Leave a Reply