Thursday, April 25, 2024
featured

‘सन्यासन’ शिवानी दुर्गा इस हफ्ते बिग बॉस के घर से जाएंगी बाहर…

SI News Today

कल यानी 14 अक्टूबर को बिग बॉस के सीजन 11 का दूसरा वीकेंड का वार था। जिसमें विकास गुप्ता, हिना खान, सपना चौधरी, शिवानी दुर्गा और ज्योति कुमारी को नॉमिनेट किया गया था। जहां हिना और विकास के सुरक्षित होने का पता कल ही चल गया था। वहीं सलमान खान ने सपना को बुलाकर कहा था कि शिवानी और ज्योति को बता दें कि उन्हें जो करना है वो कर लें। यानी की घर से बाहर जाने की तलवार इन दोनों पर ही अटकी हुई थी। लेकिन आज के एपिसोड में कौन घर से बाहर जाएगा उसका पता चल जाएगा।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार शिवानी दुर्गा सबसे कम पसंद की जाने वाली सदस्य हैं। इतनी कि ज्योति कुमारी तक ने उन्हें पीछे छोड़ दिया। गॉडवूमेन को आज सलमान खान के शो से बाहर जाना पड़ेगा। यह काफी दुख की बात है कि उन्हें केवल दो हफ्ते में ही घर छोड़कर जाना पड़ेगा क्योंकि वो दर्शकों के ऊपर अपना प्रभाव छोड़ने में नाकामयाब रही हैं। हालांकि कुछ अजीब हरकतों की वजह से उन्होंने ध्यान खींचने की कोशिश जरूर की थी। जब रातों को जागकर वो शिल्पा शिंदे को घूर रही थीं।

शिल्पा को घूरती हुई शिवानी को देखकर जहां घर के सदस्य डर गए थे वहीं वो अपनी मुस्कुराहट को भी नहीं रोक पाए थे। इसके अलावा दुर्गा अर्शी खान सहित विकास गुप्ता और ज्योति कुमारी के साथ लड़ाई करते हुए नजर आई थीं।

घर के अंदर शिवानी दुर्गा पिछले सीजन में आए प्रतिभागी स्वामी ओम द्वारा धूमिल की गई संतों की इमेज को साफ-सुथरी बनाने के लिए आई थीं। लेकिन शायद वो दर्शकों को एंटरटेन करने में नाकामयाब रहीं जिसकी वजह से उन्हें बाहर जाना पड़ेगा।

SI News Today

Leave a Reply