Saturday, April 20, 2024
featured

सलमान ने ज्योति कुमारी को दी ‘सेक्स एजुकेशन’ की क्लास, जानिए…

SI News Today

कलर्स पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस में कल दूसरा वीकेंड का वार एपिसोड था। जिसमें सलमान खान ने फिर जमकर घरवालों की क्लास ली। घर के अंदर शुरुआत में मस्ती भरा माहौल देखने को मिला। जहां सलमान ने हितेन तेजवानी और अर्शी खान को रोमांटिक कपल की सीट पर बैठाया। इसके बाद एक-एक करके घरवालों की खबर ली। सलमान घरवालों के सामने ज्योति कुमारी को सेक्स एजुकेशन देते हुए नजर आए।

होस्ट ने कुमारी को अलग-अलग तरह की सेक्सुअल पसंद को बताने की कोशिश करते हैं क्योंकि दूसरे हफ्ते के दौरान वो सवाल करती हैं कि कैसे होमोसेक्सुअल लोगों का परिवार हो सकता है और वो अपने वंश को आगे बढ़ा सकते हैं। इस सवाल के जवाब में भाईजान उसे सेक्स एजुकेशन देते हैं। इसके बाद सलमान खान उन प्रतिभागियों के नाम का खुलासा करते हैं जो इस हफ्ते नॉमिनेट हुए हैं। सलमान खान सपना चौधरी से कहते हैं कि वो जाकर शिवानी दुर्गा और ज्योति कुमारी को बता दें कि इस हफ्ते उनमें से कोई एक घर से बाहर जाने वाला है और तब तक वो जो चाहें कर सकती हैं।

सलमान खान के घर से बाहर जाने के बाद हिना खान हितेन तेजवानी से कहती हैं कि बिग बॉस के घर के अंदर लोगों से बात करते समय उन्हें सावधान रहना चाहिए। इसके बाद विकास गुप्ता कहते हैं कि घर के पुरुष खतरनाक महिलाओं की वजह से मारे जाते हैं।

आज यानी 15 अक्टूबर को प्रसारित होने वाले एपिसोड में पता चल जाएगा कि कौन सा सदस्य इस हफ्ते घर छोड़कर बाहर जाएगा। पिछले हफ्ते सलमान ने जुबैर खान और प्रियांक शर्मा को बाहर किया था। बाहर आने के बाद जुबैर ने बिग बॉस और सलमान पर काफी आरोप लगाए थे।

SI News Today

Leave a Reply