Saturday, April 20, 2024
featured

आमिर खान के राज़ जानने हों तो इनसे इनसे करे संपर्क, जानिए…

SI News Today

मुंबई: आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के प्रोमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह एक म्यूज़िक डायरेक्टर की भूमिका में हैं। उनके किरदार का नाम शक्ति कुमार है। आमिर कहते हैं कि उनके लिए यह फिल्म काफी कठिन रही है, भले ही उन्होंने फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस निभाया हो।

ऐसे में जब हमने आमिर से पूछा कि क्या उनकी ज़िंदगी में ऐसे कुछ सीक्रेट्स हैं और क्या उन्होंने अपने सीक्रेट्स किसी डायरी में कैद किये हैं, सवाल के जवाब में आमिर ने कहा कि उन्हें कभी भी ऐसी कोई आदत या शौक नहीं रहा कि वह अपने सीक्रेट्स कहीं एक डायरी में बैठ कर लिखें। आमिर कहते हैं, “डायरी लिखने का शौक नहीं रहा है लेकिन हां यह जरूर है कि मेरी ज़िंदगी में कुछ ऐसे लोग हैं, जिनसे मैं अपने सारे सीक्रेट्स शेयर करता हूं। उन लोगों में सबसे पहला नाम किरण का आता है। फिर इमरान (अभिनेता इमरान खान) की मम्मी नुज़त हैं, जो कि मेरी कजिन हैं, उनसे अपनी सारी बातें शेयर करता हूं। बचपन से मैं उनके साथ काफी क्लोज रहा।

आमिर आगे कहते हैं कि इसके अलावा मेरे सबसे करीबी दोस्तों में सत्या ( सत्यजीत भटकल ) हैं। वो पानी फाउंडेशन के सीईओ हैं और इसके अलावा उन्होंने मेरे साथ सत्यमेव जयते शो का निर्माण किया था।” आमिर बताते हैं कि वह अपने करीबी दोस्तों और लोगों से मन की हर बात कह देते हैं।

आमिर ने फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में जिस तरह का लुक लिया है उसके बारे में बताया जा रहा था कि वह लुक अनु मलिक से इंस्पायर है। इस पर आमिर कहते हैं कि अभी तो मैं बस ये कहूंगा कि यह लुक पांच म्यूजिक निर्देशकों से मेल खाता हुआ लुक है लेकिन वह अभी ये राज़ नहीं खोलेंगे। आमिर ने कहा है कि जब दर्शक फिल्म देखेंगे तो इस बात का अनुमान लगायें कि किस किस से मिलता जुलता है।

फिल्म की रिलीज़ के बाद वह इसका जवाब देंगे। बता दें कि आमिर की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार 19 अक्टूबर को रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म में ज़ायरा वसीम लीड रोल में हैं।

SI News Today

Leave a Reply