Thursday, April 18, 2024
featured

निकिता दत्ता, अक्षय के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित…

SI News Today

मुंबई: निकिता दत्ता जल्द ही सोनी टीवी के नये शो हासिल में नजर आने वाली हैं। इस शो में उन्होंने लॉयर की भूमिका निभाई है लेकिन इसके साथ ही वह अक्षय कुमार की गोल्ड में भी अभिनय करने जा रही हैं। गोल्ड में निकिता को चैलेंजिंग किरदार मिला हैं।

निकिता ने इस बारे में जागरण डॉट कॉम से बातचीत करते हुए कहा है कि वह बेहद खुश हैं कि उन्हें ऐसा किरदार निभाने का मौका मिल रहा है। निकिता बताती हैं “लोगों को लग रहा होगा कि मुझे कैसे फिल्म में मौका मिला। तो मैं सच कहना चाहूंगी कि मेरा कोई भी जैक नहीं था। मैंने आॅडिशन दिया था और निर्देशक रीमा ने मुझसे एक सीन करवाया था। फिर आधे घंटे में भी यह उनका कॉल आ गया कि मैं फिल्म का हिस्सा बनने जा रही हूं।” निकिता ने बताया है कि फिल्म की शूटिंग पंजाब में हो रही है।

अक्षय कुमार के साथ अभी उनकी शूटिंग शुरू नहीं हुई है लेकिन उनके सीन अक्षय कुमार के साथ हैं। हां, मॉनी रॉय के साथ न तो उनके सीन हैं, और न ही टीवी इंडस्ट्री में रहते हुए दोनों की कभी मुलाकात हुई है। निकिता ने बताया है कि उनके लिए इस फिल्म में सबसे कठिन फिल्म का लहजा सीखना है।

निकिता कहती हैं, चूंकि ये फिल्म एक पीरियड की है तो कलेवर पूरी तरह अलग ही होने वाला है। किसी चीज को एडॉप्ट करने में वक्त लगता है तो काफी चुनौतियां हैं। टीवी में अब तक रेगुलर रोल्स किये हैं तो गोल्ड में उनका यह किरदार अलग है। लेकिन मजेदार है। अक्षय कुमार के बारे में काफी बातें सुनी हैं सेट पर कि वह कितने अनुशासित रहते हैं और इसलिए मैं भी इस बात का इंतजार कर रही हूं कि मुझे जल्दी उनके साथ शूट करने का मौका मिले। यह पूछे जाने पर कि रीमा कागती काफी स्ट्रीक्ट निर्देशिक मानी जाती हैं, निकिता कहती हैं कि नहीं ऐसा नहीं है कि वह कट टू कट हैं। उन्हें पता है कि उन्हें क्या चाहिए। मुझे वह काफी सुलझी हुई लगीं और मैं खुद ऐसे लोगों के साथ काम करना पसंद करती हूं। मैं इस पूरे प्रोसेस को एंजॉय कर रही हैं।

निकिता टीवी शो हासिल में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहती हैं “टीवी में भी मेरी कोशिश है कि मैं टाइपकास्ट न हो जाऊं। इसलिए वैसे ही किरदार चुनने की कोशिश है। मुझे पिछले शो आॅफ एयर होने के बाद कई शोज के आॅफर आये थे, लेकिन मैंने सबको हां नहीं कहा क्योंकि मैं चुनिंदा काम ही करते रहना चाहती हूं। निकिता इससे पहले फिल्म ‘लेकर हम दीवाना दिल में’ छोटा सा रोल निभाया था लेकिन गोल्ड में उन्हें काफ़ी बड़ा रोल मिला है।

SI News Today

Leave a Reply