Thursday, April 25, 2024
featured

बॉक्स ऑफिस: बाहुबली से इतनी दूर और अक्षय के इतने करीब पहुंचे वरुण, जानिए…

SI News Today

वरुण धवन की फिल्म जुड़वा 2 अब अपनी रिलीज़ के तीसरे हफ़्ते में बॉक्स ऑफ़िस से दिवाली का बोनस कमाने की मुहिम में जुट गई है और इस कड़ी में वरुण धवन अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा की कमाई से बस इतनी दूर पहुंच गए हैं।

वर्ल्ड वाइड 200 करोड़ रूपये की कमाई को पार कर जाने के बाद डेविड धवन निर्देशित जुड़वा 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर तीसरे हफ़्ते में रविवार को दो करोड़ 82 लाख रूपये का कलेक्शन किया। स्पष्ट है कि दिवाली का माहौल और एक हफ़्ते तक किसी भी बड़ी फिल्म के न होने का फ़ायदा जुड़वा 2 ने ख़ूब उठाया है। फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन अब 133 करोड़ तीन लाख रूपये हो गया है।

सलमान खान की ट्यूबलाइट और अक्षय कुमार की जॉली एलएलबी 2 के लाइफ टाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ने के बाद वरुण धवन की जुड़वा 2 अब अक्षय की ही टॉयलेट एक प्रेम कथा के 134 करोड़ 22 लाख रूपये के कलेक्शन से बस एक करोड़ 19 लाख रूपये दूर है, जिसके लिए सोमवार के कलेक्शन का इंतज़ार करना पड़ेगा।

शाहरुख़ खान की रईस का लाइफ टाइम कलेक्शन 137 करोड़ 51 लाख रूपये है , जिसका पार पाने में अभी समय लगेगा और बाहुबली – द कन्क्लूजन के 510 करोड़ 99 लाख रूपये के बारे में तो सोचने की भी जरुरत नहीं है।

फिल्म जुड़वा 2 की रिलीज़ से पहले उनकी तुलना सलमान खान की फिल्म जुड़वा को लेकर की जा रही थी लेकिन वरुण धवन ने दर्शकों की पसंद से ये साबित कर दिया कि वो नई जनरेशन के तगड़े कमाऊ स्टार हैं , जिन पर बड़ा दांव खेला जा सकता है।

SI News Today

Leave a Reply