Friday, March 29, 2024
featured

दिवाली पार्टी में इन स्टार किड्स पर टिकी सबकी निगाहें, जानिए…

SI News Today

नई दिल्ली: पूरे देश में तो इन दिनों दिवाली की धूम देखने को मिल रही है तो वहीं बॉलीवुड में भी इसकी धूम देखने को मिल रही है. अभी दिवाली आने में कुछ दिन हैं लेकिन अभी से ही प्री दिवाली पार्टीज का सिलसिला शुरू हो गया है. सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और शाहरुख खान की प्री-दिवाली पार्टी के बाद अब एक और दिवाली पार्टी सुर्खियों में हैं. दरअसल, सेलिब्रिटी डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने भी अपने घर पर दिवाली की पार्टी रखी थी. इस पार्टी में कई बॉलीवुड सितारें पहुंचे लेकिन सबकी नजरें दो स्टार किड्स पर टिकीं रहीं.

इस पार्टी में सारी लाइम लाइट अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और जल्द ही बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वालीं सारा अली खान पर रही. दोनों ही स्टार किड्स यहां अपनी मॉम के साथ नजर आईं. हालांकि, इस पार्टी में श्वेता नंदा के भाई अभिषेक बच्चन भी नजर आएं.

इस पार्टी में सभी सितारें काफी एन्जॉए करते हुए नजर आएं. नव्या भी अपने मामा अभिषेक बच्चन के साथ पोज करती हुई दिखाई दीं. सारा अली खान, अभिषके बच्चन, नव्या नवेली और श्वेता नंदा के अलावा इस पार्टी में अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना, और सोनाली बेंद्रे जैसे कई सितारें नजर आएं. हालांकि, जो भी हो लेकिन यह फेस्टिव सीजन बॉलीवुड में काफी खास तरह से पार्टीज के साथ मनाया जा रहा है.

SI News Today

Leave a Reply