Thursday, April 25, 2024
featured

फिल्म में पहली बार साथ नजर आएंगे महानायक, रणबीर और आलिया, जानिए…

SI News Today

नई दिल्ली: फिल्म निर्माता करण जौहर जल्द ही अपना अब तक का सबसे बड़ा प्रोजेक्ट ले कर आ रहे हैं. इस प्रोजेक्ट में महानायक अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आने वाले हैं. यह पहली बार है जब ये तीनों कलाकार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म का नाम ‘ब्रह्मास्त्र’ है और यह फिल्म 2019 में रिलीज होगी. हाल ही में करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट करते हुए इस फिल्म की जानकारी दी है.

करण जौहर के इस मेगा प्रोजेक्ट का बजट भी काफी बड़ा है. इस फिल्म को करीब 100 करोड़ की लागत से बनाया जाएगा. करण की यह फिल्म फेंटेसी, एडवेंचर और प्यार की ट्रिलॉजी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करण अपनी इस फिल्म के बजट को लेकर परेशान नहीं हैं. इस फिल्म का अनुमानित बजट 100 करोड़ के करीब है और यह करण की किसी भी फिल्म के बजट से ज्यादा है. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी करेंगे. इस फिल्म को लेकर अयान की रणबीर और आलिया के साथ कई मुलाकातें हो चुकी हैं.

बता दें कुछ वक्त पहले ही करण ने अक्षय के साथ अपनी फिल्म ‘केसरी’ की जानकारी दी थी. इस फिल्म की कहानी बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित होगी और यह फिल्म भी 2019 में ही रिलीज की जाएगी. पहले इस फिल्म से सलमान खान भी जुड़ने वाले थे लेकिन बाद में किसी वजह से सलमान ने इस फिल्म से हाथ पीछे खींच लिए.

SI News Today

Leave a Reply