Friday, April 19, 2024
featured

बिग-बॉस: घर से बाहर निकल कर लुसिंडा ने बयां किया अपना दर्द…

SI News Today

सोनी एंटरटेनमेंट टेलिवजन पर इस वक्त बिग-बॉस सीजन 11 चल रहा है। शो में आए दिन कंटेस्टेंट के झगड़ होते रहते हैं। वहीं शों में अब तक 4 एलिमिनेशन हो चुके हैं। बिग-बॉस में पहले घर से जुबैर खान फिर प्रियंक शर्मा इसके बाद शिवानी दुर्गा और अब लुसिंडा की विदाई की गई है। लुसिंडा अपने बेघर होने से नाखुश हैं। लुसिंडा की माने तो उनका कहना है कि उन्हें अभी और दूर तक जाना था। लेकिन वह पड़ोसी सदस्यों की वजह से आउट हो गईं। लुसिंडा का कहना है कि पड़ोसियों की गलती की सजा उन्हें मिली है।

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम के अनुसार लुसिंडा ने कहा है कि घर में पड़ोसियों के तौर पर एंट्री पाने वाले लव और मेहजबीं की वजह से वह घर से बाहर हो गईं। लव और महजबीं बिग-बॉस द्वारा दिए गए टास्क को ज्यादा देर तक होल्ड नहीं कर पाए। पड़ोसियों के अच्छे से एक्ट न कर पाने के चलते उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया गया और वह एलिमिनेट हो गईं। लुसिंडा कहती हैं, ‘मैं अपने एलिमिनेशन के चलते बहुत डिसअपॉइंटेड हूं। लव और मेहजबीं थे जो अपना किरदार ठीक से निभा नहीं पाए।

इसकी वजह से हमारा सीक्रेट सीक्रेट नहीं रहा। लव होमो-सेक्शुअल बनने में कंफर्टेबल नहीं थे। इसके बाद जब विकास ने उनसे कुछ सवालात किए जिसके जवाब वह ठीक से दे नहीं सके। मुझे बहुत बुरा लगा कि मुझे उनके किए की सजा मिली और इसके लिए मुझे पे करना पड़ा। जब मैं और सभ्यसांची अपने किरदार में थे लव अपने किरदार को बिलकुल भी निभा नहीं पा रहे थे। ‘

इसके बाद लुसिंडा कहती हैं कि बिग-बॉस के घर में भाषा उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती थी। अब मैं पूरी बातचीत हिंदी में कर सकती हूं। जब मैं शो में एंटर हुई तो यहां भाषा की दिक्कत आई। लेकिन बाद में आदत हो गई। इस दौरान मैंने गेम को समझने में काफी वक्त लिया।

SI News Today

Leave a Reply