Friday, March 29, 2024
featuredलखनऊ

राजधानी: इंजीनियरिंग कॉलेज के उप निदेशक पर बम से हमला…

SI News Today

लखनऊ: लखनऊ के बख्शी का तालाब स्थित एसआरजीआइ इंजीनियरिंग कॉलेज के डिप्टी डायरेक्टर (उप निदेशक) राजेश सिंह चौहान पर सोमवार शाम कुछ लोगों ने बम से हमला कर घायल कर दिया। चेहरे पर गंभीर चोट आने से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राजेश ने बताया कि पूर्व में भी आरोपितों से उनका विवाद हुआ था, जिसकी शिकायत उन्होंने मड़ियांव थाने में की थी।

राजेश के मुताबिक वह कॉलेज से अपने ड्राइवर अशोक कुमार यादव के साथ सफारी से घर के लिए निकले थे। आरोप है कि भिठौली क्रॉसिंग पर कठवारा निवासी महेंद्र सिंह, अनुज सिंह और चार-पांच अन्य लोगों साजिश के तहत एक राय होकर हमला बोल दिया। गाड़ी का ड्राइवर अशोक सफारी लेकर भागने लगा, जिस पर आरोपितों ने बम से हमला कर दिया। बम लगने से सफारी का शीशा टूट गया और राजेश के सिर पर गंभीर चोट आई।

अशोक तेजी से गाड़ी लेकर भागा तो आरोपितों ने दोबारा गाड़ी पर बम से हमला कर दिया और फायरिंग करते हुए भाग निकले। इसके बाद सोमवार शाम राजेश ने मड़ियांव थाने में शिकायत दर्ज कराई। इंस्पेक्टर मड़ियांव के मुताबिक करीब 25 दिन पूर्व दो गाड़ियों में टक्कर के बाद दोनों पक्ष में विवाद हुआ था।

इस मामले में दोनों तरफ से मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि सुतली बम से हमला किया गया था। हालांकि फॉरेंसिक की टीम इसकी जांच कर रही है। पुलिस आरोपितों की तलाश में दबिश दे रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

SI News Today

Leave a Reply