Friday, March 29, 2024
featuredलखनऊ

राजधानी में सोमवार को खुदाई के दौरान 3 मजदूर 24 फीट गड्ढे में दबे…

SI News Today

लखनऊ: राजधानी में सोमवार को खुदाई के दौरान 3 मजदूर 24 फीट गड्ढे में दब गए। मौके पर मौजूद लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुल‍िस को दी। जानकारी होते ही पुल‍िस मौके पर पहुंची। गड्ढे से तीनों मजदूरों को स्थानीय लोगों के साथ म‍िलकर बाहर न‍िकाला और हॉस्प‍िटल पहुंचाया। फ‍िलहाल तीनों की हालत ठीक बताई जा रही है। सड़क क‍िनारे चल रही थी खुदाई…

-घटना लखनऊ के के गोमतीनगर स्थ‍ित व‍िशाल खंड की है। यहां सड़क क‍िनारे खुदाई का काम चल रहा है। म‍िट्टी धंसने से वहां काम कर रहे तीन मजदूर 24 फीट गहरे गड्ढे में ग‍िर गए।

-मजदूरों को गड्ढे में ग‍िरता देख वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाना शुरू कर द‍िया और तुरंत पुल‍िस को सूचना दी। बताया जाता है क‍ि सूचना म‍िलने के 5 म‍िनट के अंदर ही पुल‍िस मौके पर पहुंच गई।

-फ‍िर स्थानीय लोगों और वहां मौजूद अन्य मजदूरों की सहायता से पुल‍िस ने गड्ढे में दबे मजदूरों को बाहर न‍िकाला। फ‍िर उन्हें तुरंत हॉस्प‍िटल भेज द‍िया गया, जहां सभी की हालत ठीक बताई जा रही है।

-दूसरी ओर, हादसा होते ही वहां मौजूद ठेकेदार मौके से भागने लगा, ज‍िसे स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुल‍िस के हवाले कर द‍िया।

क्या कहते हैं पुल‍िस अध‍िकारी
-एसओ गोमतीनगर आनंद शुक्ल ने बताया, गड्ढे में तीन मजदूर दबे थे, सभी को सुरक्ष‍ित बाहर न‍िकालकर हॉस्प‍िटल भेज द‍िया गया है। कोई हताहत नहीं हुआ है। सभी का इलाज चल रहा है।

SI News Today

Leave a Reply