Saturday, April 20, 2024
featured

वरुण धवन की मूर्ती भी होगी मैडम तुसाद संग्रहालय का हिस्सा…

SI News Today

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन को बॉलीवुड में अभी बहुत ज्यादा वक्त नहीं हुआ लेकिन उन्होंने कम समय में ही अपनी खास पहचान बनाई है और हर बार अपनी फिल्मों से लोगों के दिलों में जगह बनाई है. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘जुड़वा 2’ इस साल की सुपरहिट फिल्म बन गई है. अब खबर है कि मोम की प्रतिमाओं के लिए प्रसिद्ध मैडम तुसाद संग्रहालय के हांगकांग स्थित हॉल में जल्दी ही वरूण धवन की प्रतिमा देखने को मिलेगी. बता दें वरुण डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे हैं.

हांगकांग स्थित मैडम तुसाद संग्रहालय ने अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर पोस्ट किया है, ‘‘बॉलीवुड सुपरस्टार वरूण धवन की पहली वैश्विक प्रतिमा हांगकांग तुसाद में. वह 2018 की शुरूआत में हांगकांग में अपनी प्रतिमा का अनावरण करेंगे.’’ संग्रहालय के ट्वीट को उद्धृत करते हुए अभिनेता वरूण धवन ने लिखा है, ‘‘बड़ा सम्मान. वहां आकर अपनी ही मोम की प्रतिमा को निहारने का इंतजार कर रहा हूं. धन्यवाद.’’ वरूण ने अपने ट्वीट के साथ मैडम तुसाद संग्रहालय की कर्मचारी द्वारा कद-काठी का नाप लेते हुए तस्वीरें भी साझा की हैं.

निर्देशक करण जौहर ने ट्वीट किया है, ‘‘सोचो अब मैडम तुसाद में कौन पहुंचा?? हांगकांग में… वरूण धवन… जल्दी ही.’’ करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से करियर की शुरूआत करने वाले वरूण धवन की फिल्म ‘जुड़वा -2’ आजकल बॉक्स आफिस पर धूम मचा रही है.

बता दें वरुण फिलहाल अपने नए प्रोजक्ट्स में बिजी हैं. वरुण शूजित की फिल्म ‘अक्टूबर’ की शूटिंग में बिजी हैं और इस फिल्म का उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

SI News Today

Leave a Reply