Friday, March 29, 2024
featured

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा का दिवाली सरप्राइज, जानिए…

SI News Today

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के प्यार की चर्चा तो अक्सर ही होती और कई बार दोनों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. हालांकि, इस बार उनकी जो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमें दोनों इश्क में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, दोनों की यह तस्वीर एक एड शूट के दौरान की हैं और यह काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीर में दोनों की जोड़ी काफी प्यारी लग रही है.

पहले दोनों ही अपने रिलेशन को छिपाते थे लेकिन अब शायद ही दोनों का नजरिया बदल गया है. हालांकि, अनुष्का आज भी अपनी पर्सनल लाइफ और विराट के साथ अपने रिश्ते को लेकर बात नहीं करती, लेकिन विराट अब खुल कर अनुष्का के साथ अपने रिश्ते की बात करने लगे हैं. यहां तक कि हाल ही में जी टीवी पर आमिर खान के साथ एक खास कार्यक्रम में नजर आए विराट ने अनुष्का को लेकर खुल कर बात की.

आमिर के साथ इस स्पेशल शो में विराट ने अनुष्का से जुड़ी बातें भी की थी. उन्होंने बताया कि वह अनुष्का को नुश्की बुलाते हैं और उन्होंने अनुष्का की अच्छी बात भी बताई थी. उन्होंने कहा था कि वह इंमानदार हैं और उनकी यह बात विराट को काफी पसंद है, लेकिन विराट को हमेशा उनका 5, 10 मिनट लेट आना अच्छा नहीं लगता. बता दें, अभी तक दोनों की यह एड ऑनएयर नहीं हुई है और इसी वजह से दोनों की यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

SI News Today

Leave a Reply