Thursday, April 25, 2024
featured

इस लड़के के खास दोस्त हैं सलमान और शाहरुख खान, देखिए…

SI News Today

दुबई के रहने वाले राशिद सैफ बेल्हासा महज 15 साल के हैं लेकिन इसी उम्र में वह काफी पॉपुलर हो चुके हैं। राशिद सैफ बेल्हासा से मिलने शाहरुख खान, सलमान खान जैसे कई दिग्गज सेलिब्रिटीज आ चुके हैं। अपनी लग्जरियस लाइफ की वजह से राशिद सोशल मीडिया पर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं।

दरअसल, दुबई के रहने वाले राशिद बड़े बिजनेस मैन के बेटे हैं। वह एक फैशन लाइन के को-ऑनर भी हैं। यही वजह है कि उनके पास बड़े-बड़े स्‍टार्स कपड़े खरीदने के लिए आते रहते हैं। अब तक सलमान खान, शाहरुख खान, रोनाल्डो, जैकी चैन, मेसी, रफ्तार जैसे बड़े स्‍टार्स के साथ राशिद ने अपनी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। इन दिनों 15 साल के इस शेख की फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इतना ही नहीं यहां पर आने के लिए बड़े-बड़े स्‍टार्स काफी पहले से अप्‍वाइंटमेंट लेते हैं।

राशिद को जूतों का काफी शौक है। उनके पास 70 जोड़ी एयर जॉर्डन के जूते हैं। इसके अलावा आरएसबेल्हासा (rsbelhasa) नाम से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी राशिद काफी एक्टिव रहते हैं। साथ ही वो यूट्यूब पर मनी किक्स के नाम से चैनल भी चलाते हैं। राशिद के इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स संख्या काफी ज्यादा है। लोग अक्सर उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं।

राशिद के मुताबिक जो भी सेलेब्रिटी दुबई आते हैं वह उनसे जरूर मिलते हैं और उनके साथ अपनी फोटो भी खींचवाते हैं। राशिद दुबई के इंटरनेशनल स्कूल ऑफ आर्ट्स एंड साइंस में पढ़ते हैं।

SI News Today

Leave a Reply