Saturday, April 20, 2024
featured

कैंसर की इस बुजुर्ग मरीज की आखिरी इच्‍छा है शाहरुख खान से मिलना…

SI News Today

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान से कौन नहीं मिलना चाहता? हर कोई उन्हें एक झलक देखने के लिए बेकरार रहता है। किंग खान के करोड़ों फैन्स में एक फैन हैं अरुणा पीके, जो पिछले 6 सालों से कैंसर से जूझ रही हैं और जिनकी आखिरी इच्छा शाहरुख से मिलना है। जुलाई में अपने ट्वीट की वजह से चर्चा में आईं अरुणा पीके एक बार फिर सुर्खियों में हैं। कई लोगों के लिए प्रेरणा बन चुकीं अरुणा पिछले 6 सालों से मौत से लड़ाई कर रही हैं और उनकी सिर्फ एक ही ख्वाहिश है, शाहरुख खान से मिलना। अरुणा की इस इच्छा को पूरा करने के लिए बहुत से लोग आगे भी आ चुके हैं। लोगों ने ट्विटर के जरिए अरुणा का संदेश शाहरुख तक पहुंचाने का जिम्मा उठा लिया है। अस्पताल के बेड पर लेटी मुस्कुराती हुई अरुणा की एक फोटो ट्विटर पर आग की तरह फैल रही है। हर कोई उनकी फोटो पर शाहरुख को टैग करते हुए अरुणा की आखिरी इच्छा लिख रहा है।

इसके अलावा शाहरुख के साथ अरुणा की एक स्केच वाली फोटो भी काफी तेजी से फैल रही है। फोटो के साथ ट्विटर यूजर्स #SRKMeetsAruna हैशटेग का इस्तेमाल करते हुए पोस्ट कर रहे हैं। ये सारी कोशिशें अरुणा की आखिरी ख्वाहिश को पूरा करने के लिए की जा रही है। अरुणा का कहना है कि शाहरुख खान के प्यार से बढ़कर और कुछ नहीं है। अगर वह एक बार उनसे मिल लेंगी तो वह ठीक हो जाएंगी।

इस साल की शुरुआत में भी अरुणा जो कि 6 सालों से कैंसर से जूझ रही हैं, एक पोस्ट किया था। उन्होंने ट्वीट किया था, ‘मैं सभी डॉक्टर्स, परिवार, दोस्तों का आभार व्यक्त करती हूं और शाहरुख खान को धन्यवाद देना चाहती हूं कि वह हमेशा ही मेरी ताकत बने रहे, वह जानते भी नहीं हैं, लेकिन वह मेरी ताकत हैं।’ बहुत से ट्विटर यूजर्स ने अब अरुणा की शाहरुख से मिलने की ख्वाहिश को पूरा करने के लिए कोशिशें करनी शुरू कर दी हैं। कुछ दिनों पहले भी इंटरनेट पर अरुणा अपने ट्वीट्स की वजह से छाई हुई थीं। उन्होंने ट्वीट कर बताया था कि आखिर क्यों उन्हें देश के अलग-अलग राज्यों के लोगों से मिलना पसंद है।

SI News Today

Leave a Reply