Friday, April 19, 2024
featuredदेश

राम रहीम की पत्नी का हनीप्रीत पर बड़ा खुलासा, जानिए यहाँ…

SI News Today

सोशल मीडिया पर बलात्कारी बाबा की पत्नी के बारे में एक ऐसी खबर वायरल हो रखी है जिसे सुन कर आप दंग रह जाएंगे। दावा किया जा रहा है कि राम रहीम की पत्नी ने राम रहीम के सारे गुनाहों के लिए हनीप्रीत को जिम्मेदार बताया है। बलात्कारी बाबा राम रहीम की पत्नी हरजीत कौर अभी तक मीडिया से दूर रही है। सामने आकर कभी बयान नहीं दिया लेकिन अब सोशल मीडिया में बताया जा रहा है कि राम रहीम की पत्नी ने कहा है कि बाबा निर्दोष है और वो हनीप्रीत की वजह से जेल गया है। हनीप्रीत ने ही बाबा को फंसाया है। बताया जा रहा है कि दिवाली से पहले राम रहीम का परिवार बाबा से मिलने रोहतक जेल गया जहां करीब 45 मिनट तक वो अपने परिवार के लोगों से बातचीत की।

दावा तो ये भी किया जा रहा कि पत्नी से बातचीत के दौरान बाबा फूट-फूट कर रोया। हरजीत कौर ने कहा कि राम रहीम ने हनीप्रीत के बहकावे में आकर सारे जुर्म किए हैं। दावा ये भी है कि हरजीत कौर ने ये भी कहा कि राम रहीम पहले एक संत की तरह जीता था लेकिन हनीप्रीत उसे गलत रास्ते पर ले गई। वायरल खबर में ये नहीं बताया गया है कि दोनों के बीच क्या बातचीत हुई लेकिन ये दावा जरूर किया जा रहा है कि जेल में राम रहीम से मिलने के बाद हरजीत कौर ने ये बयान दिया है।

सोशल मीडिया के दावे हैरान करने वाले हैं। राम रहीम के परिवार का एक साथ जेल के अंदर जाना, राम रहीम से बातचीत करना और फिर ये कहना कि बाबा के सारे गुनाहों की जिम्मेदार हनीप्रीत है, इन बातों का मतलब तो यही निकलता है कि राम रहीम के परिवार वाले हनीप्रीत को बाबा से दूर रखना चाहते हैं। लेकिन जेल के अंदर बलात्कारी बाबा राम रहीम दिन रात हनीप्रीत की ही रट लगा रहा है। उसने जेल अधिकारियों से ये गुहार भी लगाया है कि उसे सिर्फ एक बार हनीप्रीत से मिलवा दो। वहीं हनीप्रीत भी जेल अधिकारियों से गुहार लगा रही है कि उसे राम रहीम से मिलने दिया जाए।

बलात्कारी बाबा कोई साधारण आदमी नहीं है। वो अरबो के साम्राज्य का मालिक है और अगले बीस साल तक जेल के अंदर रहने वाला है। कई और केस हैं जिसमें फैसला आना बाकी है। अगर कोर्ट का फैसला राम रहीम के खिलाफ आता है तो उसकी सजा बढ़ भी सकती है। मतलब ये कि वो कम से कम बीस साल तक अपने साम्राज्य, कारोबार और अपने जायदाद से दूर रहेगा। तो सवाल ये उठता है कि इतने दिनों तक इसे कौन संभालेगा? यही वो सवाल है जिसका जवाब न सिर्फ डेरे के समर्थक जानना चाहते हैं बल्कि राम रहीम के बिज़नेस पार्टनर्स को भी इसका इंतजार है।

हनीप्रीत अकेली है जो राम रहीम के सारे कारोबार को जानती है लेकिन वो भी जेल पहुंच गई है। इस बीच पूरे परिवार का एक साथ जेल के अंदर राम रहीम से मिलना कोई साधारण घटना नहीं है।

SI News Today

Leave a Reply