Friday, March 29, 2024
featured

इस ऐतिहासिक फिल्म में नजर आएंगी दिशा पटानी, जानिए…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी को भले ही फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए कुछ ही वक्त हुआ हो लेकिन दिन पर दिन उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती ही जा रही है. भले ही उन्होंने अब तक सिर्फ दो ही फिल्में की हों लेकिन उन्हें अच्छी फिल्में ऑफर हो रही हैं. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘एम.एस धोनी’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह हॉलीवुड सुपरस्टार जैकी चैन के साथ ‘कुंग फू योगा’ में नजर आईं थी और जल्द ही वह ऐतिहासिक फिल्म ‘संघमित्रा’ में नजर आने वाली हैं.

बता दें, दिशा से पहले इस रोल के लिए श्रुति हसन को चुना गया था लेकिन कुछ परिस्थितियों के कारण उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया. दिशा ने खुद इस बात की जानकारी ट्विटर पर दी और फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की. दिशा ने अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘संघमित्रा’ के लिए वास्तव में उत्सुक हूं. इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती.

इस फिल्म को सुंदर सी द्वारा बनाया जा रहा है और फिल्म का निर्माण श्री थेनांदल फिल्म्स कर रहे हैं. फिल्म को हिन्दी और तमिल भाषा में रिलीज किया जाएगा. इसका संगीत एआर रहमान देंगे और फिल्म में दिशा के अलावा जयम रवि और आर्य होंगे. इसकी शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी. बता दें, फिलहाल दिशा अपने कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ ‘बागी 2’ की शूटिंग में बिजी हैं.

SI News Today

Leave a Reply