Friday, March 29, 2024
featured

बिग-बॉस के घर में चेपू अर्शी खान से ‘परेशान हितेन’ बोले…

SI News Today

बिग-बॉस के एपिसोड 20 में शनिवार को सलमान खान ‘वीकेंड के वार’ में सारे कंटेस्टेंट की खबर लेते नजर आए। वहीं दूसरी तरफ सलमान खान घरवालों के साथ मस्ती करते भी दिखे। सलमान एक एक कर के सारे कटेस्टेंट से बात तक रहे थे। सलमान के सवालों के जवाब देने के लिए जब हितेना तेजवानी का नंबर आया तो सबसे पहले सलमान ने उन्हें अर्शी के नाम से छेड़ना शुरू कर दिया। सलमान अर्शी को लेकर बोले कि क्यों हितेन अब सब ठीक है ना। हितेन कहे हैं कि कहां सर।

सलमान इतने में पिछले एपिसोड को लेकर बोल पड़ते हैं जहां सलमान ने अर्शी और हितेन को साथ बैठाया था- रौमांटिक कपल के तौर पर। इसके बाद सारे घर वाले हंसने लग जाते हैं। इसको लेकर हितेन कहते हैं कि प्लीज मुझे अर्शी से दूर रखो। वह इस दौरान हंसते हुए हाथ जोड़ते हैं। इधर, शनिवार के एपिसोड में फीजी कॉलर का फोन आता है जिसमें हितेन से सवाल पूछा जाता है। कॉलर हितेन से अर्शी को लेकर ही सवाल पूछती हैं। वहीं वह हितेन की पत्नी गौरी के मेसेज को लेकर भी उनसे सवाल पूछती हैं।

हितेन कहते हैं कि गौरी ने जो इनडायरेक्टली कहा उसे वह समझ चुके हैं। वहीं कॉलर अर्शी से कहती हैं कि वह जो भी हितेन के साथ कर रही हैं वह मजेदार है। इतने में हितेन कहते हैं अरे मैडम आप उन्हें सपोर्ट कर रही हैं, नहीं। तो कॉलर कहती हैं कि आप भी तो सर कुछ नहीं कहते उन्हें। इसको लेकर हितेन कहते हैं कि अरे मैं उन्हें मना करता हूं, वह मानती ही नहीं हैं।

SI News Today

Leave a Reply