Saturday, April 20, 2024
featured

रजनीकांत के लिए आमिर खान ने ठुकराया था ‘2.0’ का यह बड़ा ऑफर, जानिए…

SI News Today

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से फेमस आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को लेकर सुर्खियों में हैं. उनके प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को दिवाली के दिन यानी 19 अक्टूबर को रिलीज किया गया है. फिलहाल आमिर अपनी इस फिल्म का जम कर प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में आमिर ने रजनीकांत से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. आमिर ने बताया कि रजनीकांत की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘2.0’ के लिए पहले उन्हें अप्रोच किया गया था.

कोमल नहाटा के चैट शो में आमिर ने बताया कि, रजनी सर की तबीयत खराब चल रही थी तो उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर शंकर से कहा की आमिर को इस रोल के लिए रिक्वेस्ट करो. रजनी सर ने मुझे खुद कॉल किया और कहा कि प्लीज यह फिल्म कर लो, लेकिन आमिर खान ने इसके लिए साफ मना कर दिया. इंटरव्यू में फिल्म को रिजेक्ट करने की वजह बताते हुए आमिर ने कहा कि, फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत अच्छी है. यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी, लेकिन मैं जब भी आंख बंद करता था मुझे रजनी सर ही नजर आते थे.

आमिर ने आगे कहा, मैं खुद को उस रोल में देख ही नहीं पा रहा था. मुझसे इमोशनली ऐसा नहीं हो पा रहा था. इमोशनली जब मैं फिल्म के किसी सीन के बारे में सोचता तो मुझे रजनी सर ही दिखाई देते. मैं खुद को वो करते हुए सोच नहीं पाता था. मैंने शंकर को कहा कि मैं ये नहीं कर पाऊंगा. मैं सिर्फ रजनी सर को ही इमेजिन करता हूं. उन्हें रिप्लेस नहीं किया जा सकता. कम से कम मैं तो नहीं कर सकता. आमिर ने यह भी बताया कि फिल्म का फर्स्ट पार्ट ‘रोबोट’ उन्हें काफी पसंद आया और रजनीकांत ने फिल्म में बेहतरीन काम किया है.

SI News Today

Leave a Reply