Friday, April 19, 2024
featured

आदित्य पंचोली की मुश्किलें बढ़ी, मिली धमकी…

SI News Today

कंगना रनौत के एक टीवी इंटरव्यू ने आदित्य पंचोली की जिंदगी में हलचल मचा कर रख दी। दिए इस इंटरव्यू में कंगना ने आदित्य पर हाउस अरेस्ट करने समेत कई ऐसे संगीन इल्जाम लगाए थे जिसके बाद आदित्य की छवि खतरे में आ गई थी। कुछ दिनों तक शांत रहने के बाद आदित्य ने कंगना पर पलटवार किया और उन पर मानहानि समेत कई मामले दर्ज करा दिए। ऐसा लगता था कि आदित्य कंगना को सबक सिखाने का पूरा मन बना चुके हैं लेकिन इसी बीच उनके लिए एक और आफत आ गई है जिससे अब वह निपटने में लगे हुए हैं। असल में आदित्य को उनके पर्सनल नंबर पर फिरौती के लिए कॉल्स आ रही हैं। इन कॉल्स पर उनसे 25 लाख रुपए की रकम मांगी जा रही है।

रविवार शाम आदित्य इसी सिलसिले में शिकायत दर्ज कराने वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंचे। उन्होंने बताया कि उनके निजी नंबर पर कॉल करके कोई शख्स 25 लाख रुपए की फिरौती मांग रहा है और ऐसा नहीं करने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दे रहा है। उन्होंने कहा कि कोई शख्स उन्हें बार-बार कॉल कर रहा है और अपना नाम मुन्ना पंजाबी बता रहा है। अंग्रेजी वेब पोर्टल स्पॉटबॉय से बातचीत में आदित्य ने कहा कि वह इस इस मामले को लेकर काफी तनाव में हैं और अभी बात करने की हालत में नहीं हैं।

गौरतलब है कि आदित्य ने कहा था कि कंगना काफी लंबे वक्त से उनकी छवि खराब करने का प्रयास कर रही हैं लेकिन जब उन्होंने टीवी पर आकर सार्वजनिक रूप से उन पर इस तरह के गंभीर आरोप लगाए तो आदित्य ने मामले को कोर्ट में घसीटने का फैसला किया। बकौल आदित्य- कंगना ने मेरे साथ-साथ मेरी पत्नी, बेटे और बेटी को भी इस मामले में घसीटने का प्रयास किया जो कि ठीक नहीं है। मैं खुद को और अपने परिवार को लेकर बहुत ज्यादा चिंतित हूं। मैं महिलाओं को पीटने और उन्हें तंग करने जैसे आरोप नहीं झेल सकता।

SI News Today

Leave a Reply