Saturday, April 20, 2024
featured

एक्टर प्रभास ठुकरा चुके हैं 18 करोड़ रुपये के फेयरनेस क्रीम का ऐड, जानिए…

SI News Today

तमिल और तेलुगू फिल्मों के अभिनेता प्रभास की लोकप्रियता पहले भी थी लेकिन बाहुबली-द बिगनिंग और बाहुबली-द कन्क्लूजन की रिलीज के बाद यह एक्टर रातों रात सुपरस्टार बन गया। देश दुनिया में प्रभास की लोकप्रियता तेजी से बढ़ी और उनकी डिमांड भी। हालांकि 5 साल से ज्यादा का वक्त बाहुबली प्रोजेक्ट को देने वाले प्रभास यह बात अच्छी तरह समझते हैं कि किस वक्त कौन सी चीज को पिक करना है। आज प्रभास का जन्मदिन है और उनके बर्थडे के मौके पर हम आपको बता रहे हैं प्रभास की प्रोफेशन्नल जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे फैक्ट्स जिन्हें जान कर आपको जरूर मजा आने वाला है। तो चलिए शुरू करते हैं।

1. प्रभास के जन्मदिन के मौके पर उन्होंने अपनी अगली फिल्म साहो का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया है जो कि उनके फैन्स के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है। लेकिन उनकी अगली फिल्म की रिलीज से पहले क्या आप यह बात जानते हैं कि बाहुबली-1 और बाहुबली-2 की शूटिंग के बीच के प्रभास ने तकरीबन 5 साल तक कोई भी प्रोजेक्ट नहीं किया था। सिर्फ इसलिए ताकि वह सिर्फ एक ही काम पर फोकस कर सकें।

2. बाहुबली-2 की रिलीज के बाद 37 वर्षीय प्रभास के लिए विज्ञापन दाताओं की लाइन लग गई थी। फिटनेस से लेकर FMCG और ब्यूटी प्रोडक्ट्स तक बेचने वाली तमाम कंपनियों ने प्रभास के घर के चक्कर लगाना शुरू कर दिया था। एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रभास ने इसी क्रम में 18 करोड़ की डील ठुकरा दी थी।

3. प्रभास के तमाम फैन्स यह चाहते हैं कि वह किसी हिंदी फिल्म में नजर आएं लेकिन बहुत कम ही लोग इस तथ्य से वाकिफ हैं कि प्रभास ने अजय देवगन की फिल्म एक्शन जैक्सन में कैमियो रोल किया था।

4. ज्यादातर लोग इस मशहूर अभिनेता को प्रभास नाम से ही जानते हैं लेकिन कम ही लोगों को यह मालूम है कि प्रभास का पूरा नाम वेंकटा सत्यनारायण प्रभास राजू उप्पलपति है। वह पहले ऐसे दक्षिण भारतीय अभिनेता हैं जिनका बैंकॉक के मैडम तुसाद म्यूजियम में मोम का पुतला लगाया गया है। अब यह उनकी लोकप्रियता नहीं तो और क्या है?

5. एक्टिंग प्रभास की रगों में दौड़ती है। हम ऐसा यूं ही नहीं कह रहे हैं। असल में प्रभास के पिता एक प्रोड्यूसर हैं और उनके चाचा कृष्णन राजू टॉलीवुड के अभिनेता हैं।

SI News Today

Leave a Reply