Thursday, March 28, 2024
featuredउत्तर प्रदेश

कालेज के विंडो का सरिया तोड़कर लाखों रूपए की चोरी करने वाले दो चोर गिरफ्तार…

SI News Today

मथुरा: विगत 13 अक्टूबर को डा. अजय त्यागी पाचार्य किशोरी रमण पीजी कालेज के विंडो का सरिया तोड़कर लाखों रूपए की चोरी करने वाले दो बदमाशों को मुखबिर की सूचना पर बीतीरात कोतवाली पुलिस ने केआर डिग्री कालेज के पास से चोरी हुए सामान का बंटवारे करते समय दबोच लिया। उनके पास से चोरी के सामान बरामद हुआ है।

पुलिस लाइन स्थित सभागार में आज एसपी सिटी श्रवण कुमार सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि थाना कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि केआर इंटर कालेज के पीछे खाली मैदान में खड़ी झाड़ियों से कालेज से चोरी हुए माल सहित तीन शातिर चोर बंटवारे को लेकर बै”s है, पुलिस से सूचना के आधार पर घेराबंदी करते हुए मुकुट उर्फ चउआ पुत्र मोहन पहलवान निवासी नाई मंडी चुरियाना मौहल्ला थाना कोतवाली, बिरजू पुत्र पुरूषोत्तम निवासी नाई मंडी को गिरफ्तार कर लिया।

उनका एक साथी भारत पुत्र देवकुमार उर्फ देवा निवासी इस बीच मौके से भाग निकला। उनके पास से कालेज में से चोरी हुए सामानों एलसीडी, एक यूपीएस, एक सीपीयू, एक पिंटर, इंवर्टर, दो ट्यूबलर बैटरी एक पिंटर केबिल,एक ऑक्स लीड, आदि बरामद हुए है। एसपी सिटी के अनुसार यह शातिर चोरों की पुलिस को सरगर्मी से तलाश थी उनके विरुद्ध कोतवाली में कई मामले दर्ज है। पुलिस इनके भागे हुए साथी में तलाश में सरगर्मी से जुटी है।

SI News Today

Leave a Reply