Friday, April 19, 2024
featured

चार दिन में कितना कमा पाई आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’, जानिए…

SI News Today

इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ और ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। सिनेमा हॉल से निकलने वाले दर्शक दोनों फिल्मों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। खैर, हम यहां बात कर रहे हैं आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की। आमिर खान की पिछली फिल्मों को देखते हुए लोगों को इस फिल्म से भी काफी उम्मीदें थी। आमिर ने इस बार भी लोगों को निराश नहीं किया और फिल्म बाक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। लोग भी फिल्म को अच्छा बता रहे हैं। फिल्म में जायरा वसीम का किरदार लोगों के दिल को छू रहा है। गुरुवार को दिवाली के मौके पर रिलीज हुई आमिर की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने अपने पहले दिन 4.9 करोड़ रुपए कमाए थे।

इससे पहले अंदाजा भी लगाया जा रहा था कि फिल्म अपने पहले दिन करीब 4 करोड़ रुपए तक की कमाई कर लेगी। इसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन 9.30 करोड़ रुपए की कमाई की। तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने शनिवार को 8.65 करोड़ की कमाई कर ली है। इसी के साथ ही इस फिल्म ने तीन दिन में कुल 22.75 करोड़ कमा लिए है। ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि इस फिल्म ने रविवार को भी अच्छा कलेक्शन किया होगा।

इस फिल्म में जायरा एक 15 साल की लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो एक सिंगर बनना चाहती हैं। उसे गाना गाना पसंद है। लेकिन उसके पिता उसकी पसंद से ठीक उलट गाना पसंद नहीं करते न ही अपने परिवार में किसी को भी इस दिशा में जाने की अनुमति देते हैं।

इसके चलते बच्ची के पिता म्यूजिक के प्रति उसकी लगन देख कर एक दिन उसका गिटार तक तोड़ देते हैं। लेकिन जायरा के किरदार का हौसला नहीं टूटता और वह घर बैठ कर यूट्यूब पर अपनी सिंगिंग के वीडियो अपलोड करती है। इस दौरान लोगों को उसके गाने इतने पसंद आते हैं कि वह रातों-रात स्टार बन जाती है। लेकिन उसकी फैमिली इस बारे में कुछ नहीं जानती। आगे क्या होता है इसे जानने के लिए आपको सिनेमा घर की तरफ रुख करना पड़ेगा।

SI News Today

Leave a Reply