Friday, March 29, 2024
featured

बॉक्स ऑफिस: अजय ने पहले ही हफ्ते में इन सुपरहिट फिल्मों को पछाड़ा…

SI News Today

अजय देवगन, करीना कपूर, अरशद वारसी, तुषार कपूर, परिणीति चोपड़ा, कुणाल खेमू, श्रेयश तलपड़े, तब्बू, जॉनी लिवर, परेश रावल और नील नितिन मुकेश जैसे सितारों से सजी रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म गोलमाल अगेन अपने ओपनिंग डे पर ही कई बड़े रिकॉर्ड बना कर तारीफें बटोर चुकी है। पहले ही दिन 41 करोड़ रुपए की धमाकेदार ओपनिंग के साथ Tubelight ₹ 21.15 cr, Raees ₹ 20.42 cr और Judwaa2 ₹ 16.10 cr को फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में पछाड़ चुकी यह मल्टीस्टारर फिल्म अभी थमने का नाम नहीं ले रही है। पहले वीकेंड तक यह फिल्म तमाम बड़ी फिल्मों को कलेक्शन के मामले में पीछे छोड़ चुकी है। तो आइए जानते हैं उन फिल्मों के नाम और रिकॉर्ड।

गोलमाल अगेन का फर्स्ड वीकेंड का कलेक्शन 58 करोड़ 51 लाख रुपए रहा है। तो अब आइए जानते हैं कि किन बड़ी फिल्मों का फर्स्ट वीकेंड का कलेक्शन अजय देवगन स्टारर फिल्म से कम है। इसी साल रिलीज हुई अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म “टॉयलेट – एक प्रेम कथा” (51 करोड़ 45 लाख रुपए), शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म “जब हैरी मेट सेजल” (45 करोड़ 75 लाख रुपए), के अलावा गोलमाल अगेन ने हॉलीवुड फिल्म The Fate Of The Furious (47 करोड़ 50 लाख रुपए) और Spider-Man: Homecoming (30 करोड़ 25 लाख रुपए) को पीछे छोड़ दिया है। हालांकि सोमवार के बाद त्यौहारी सुरूर कम होने और वर्किंड डे शुरू होने के चलते आगे फिल्म के बिजनेस में गिरावट आने की उम्मीद है।

फिल्म दिवाली के ठीक बाद यानि 20 अक्टूबर को रिलीज हुई है और बात अगर कहानी और स्टार कास्ट की तो इस बार गोलमाल में शेट्टी ने दो और नए कलाकारों को अपनी सीरीज में जगह दी है। पहली हैं परिणीति और दूसरी हैं तब्बू। वहीं दोनों एक्ट्रेस की एक्टिंग जबरदस्त है। परिणीति और तब्बू की कॉमेडी टाइमिंग झकास है। फिल्म को मिले तगड़े रिस्पॉन्स से यह बात तो साफ है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आई है साथ ही इसे फेस्टिव सीजन का भी फायदा मिला है। देखना यह होगा कि यह फिल्म आगे और कितनी कमाई कर पाएगी।

SI News Today

Leave a Reply