Friday, April 19, 2024
featured

मिया खलीफा ने पोस्ट की ईसा मसीह की मां की फोटो, हुई ट्रोल…

SI News Today

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर नोबेल पुरस्‍कार विजेता मलाला यूसुफजई की एक कथित तस्‍वीर तेजी के साथ वायरल हो रही है। इस तस्‍वीर में मलाला जींस और जैकेट पहने नजर आ रही हैं। इसे लेकर पाकिस्‍तानी यूजर्स के बीच अलग ही बहस छिड़ गई है। हालांकि, अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह तस्वीर मलाला यूसुफजई की है या किसी और की। इस तस्वीर को लेकर कई यूजर्स ने मलाला का मजाक उड़ाया। इतना ही नहीं लोगों ने तो उनकी तुलना पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा से कर डाली। ये तस्वीर मलाला की है यै नहीं ये जानें बिना ही लोगो ने मलाला के लिए गलत बोलना शुरू कर दिया है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी है जिन्होंने मलाला का सपोर्ट किया है। पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा ने अब इस मामले को लेकर ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटोशॉप तस्वीर में मिया खलीफा मदर ऑफ जीसस के रूप में नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के पोस्ट होते ही इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर हंगामा मच गया। लोग मिया खलीफा के इस हरकत को देखकर उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई। दरअसल, मिया इस तस्वीर के माध्यम से मलाला के आलोचकों को करारा जवाब देना चाहती थीं। वह खुद को जीसस के रूप में पेश कर लोगों को यह अहसास दिलाना चाहती थीं कि पहनावे से किसी का चरित्र पता नहीं चलता। लेकिन तस्वीर को पोस्ट करते ही वह खुद ही लोगों के सवालों के घेरे में आ गईं।

एक ट्विटर यूजर्स ने मिया खलीफा के इस पोस्ट के जवाब में लिखा कि अगर तुम मदर मेरी की इज्जत नहीं कर सकती तो भूल जाओ कि कभी कोई तुम्हारा भी सम्मान करेगा। यह बेहद ही शर्मनाक है। धर्म का आदर करना सीखो नहीं तो इसका नुकसान तुम्हें ही उठाना पड़ेगा। इंस्टाग्राम पर मिया खलीफा के ईसाई धर्म के फॉलोअर्स उनकी इस हरकत से काफी निराश है। ट्विटर और इंस्टाग्राम दोनों पर ही इन दिनों मिया खलीफा की हरकतों की वजह से उन्हें टारगेट किया जा रहा है।

SI News Today

Leave a Reply