Saturday, April 20, 2024
featured

‘गोलमाल अगेन’ के सामने फर्स्ट वीकेंड पर पिछड़ गई ‘सीक्रेट सुपरस्टार’, जानिए कलेक्शन…

SI News Today

जायरा वसीम और आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की कहानी लोगों को काफी पसंद आ रही है। अक्सर आमिर खान की फिल्मों से उनके फैंस को उम्मीद रहती है। आमिर की इस फिल्म से भी फैंस काफी उम्मीदें लगा रहे थे। क्योंकि फिल्म आमिर के प्रोडक्शन की है और आमिर अपने काम को लेकर मिस्टर परफेक्शनिस्ट माने जाते हैं। आमिर ने इस बार भी लोगों को निराश नहीं किया और फिल्म बाक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। लोग भी फिल्म को अच्छा बता रहे हैं। फिल्म में जायरा वसीम का किरदार लोगों के दिल को छू रहा है। गुरुवार को दिवाली के मौके पर रिलीज हुई आमिर की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने अपने पहले दिन 4.9 करोड़ रुपए कमाए थे। इससे पहले अंदाजा भी लगाया जा रहा था कि फिल्म अपने पहले दिन करीब 4 करोड़ रुपए तक की कमाई कर लेगी। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 9 करोड़ और तीसरे दिन 8.65 करोड़ की कमाई की।

बॉक्स ऑफिस पर ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ का सामना ‘गोलमाल अगेन’ से थी। इसके बावजूद भी फिल्म ने अच्छा कारोबार किया। फिल्म ने चौथे दिन भी करीब 8.5 करोड़ की कमाई की। जिस तरह लोगों को यह फिल्म पसंद आ रही है इससे इस पूरे हफ्ते अच्छे कलेक्शन की उम्मीद है। ज्यादातर सिंगल स्क्रीन पर ‘गोलमाल अगेन’ को जगह मिली है।

इस फिल्म में जायरा एक 15 साल की लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो एक सिंगर बनना चाहती हैं। उसे गाना गाना पसंद है। लेकिन उसके पिता उसकी पसंद से ठीक उलट गाना पसंद नहीं करते न ही अपने परिवार में किसी को भी इस दिशा में जाने की अनुमति देते हैं। फिल्म में आमिर का किरदार भी लोगों को भा रहा है, जिसमें वह एक स्टार बने हुए नजर आएंगे जो जायरा को इंस्पायर करते हैं।

SI News Today

Leave a Reply