Friday, March 29, 2024
featuredमहाराष्ट्र

मुंबई की बहुमंजिला इमारत ‘ला मेर’ में लगी आग…

SI News Today

मंगलवार की दोपहर को मुंबई की एक बहुमंजिला इमारत में आग लग गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी बिल्डिंग में ऐश्वर्या राय बच्चन की मां और सचिन तेंदुलकर के ससुराल वाले रहते हैं। बांद्रा वेस्ट स्थित इस बिल्डिंग का नाम ‘ला मेर’ है। ला मेर की 13वीं मंजिल पर आग लगी है। इस बिल्डिंग में और भी कई सेलिब्रिटीज रहते हैं।

दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी हैं। अभी तक किसी तरह के हताहत की खबर नहीं है। बताया जा रहा है कि बिल्डिंग में कुल 16 मंजिल हैं जिसकी 12वीं मंजिल पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन की मां रहती हैं। ऐश्वर्या भी अभिषेक बच्चन से शादी से पहले इसी इमारत में रहा करती थीं। वहीं सचिन तेंदुलकर के ससुराल वाले इसी इमारत की 10वीं मंजिल पर रहते हैं।

बांद्रा पुलिस स्टेशन की असिस्टेंट पुलिस अफसर सविता शिंदे ने मीडिया को बताया कि, “सचिन तेंदुलकर के ससुर 11वें फ्लोर पर थे जब शॉर्ट सर्किट के चलते बिल्डिंग में आग लगी। उन्होंने घर के नौकरों के साथ तुरंत जगह को खाली कर दिया। किसी के घायल होने की खबर नहीं है।”

आग लगने की खबर मिलते ही ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड टीम के मुताबिक आग दोपहर तकरीबन 1 बजे के आसपास लगी है।

SI News Today

Leave a Reply