जब शाइनी आहुजा को रहना पड़ा था अबु सलेम के साथ, जानिए…


शाइनी आहूजा बी-टाउन में जाना-माना नाम है। वैसे तो शाइनी आहूजा ने कई हिट फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें पहली बार पहचान फिल्म गैंगस्टर से मिली थी। बाद में फिल्म वो लम्हे, लाइफ इन अ मेट्रो, हाइजैक, भूलभुलैया,फना और कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। लेकिन उन्हें पहचान फिल्म ‘गैंगस्टर’ से मिली थी। बताया जाता है कि डायरेक्टर महेश भट्ट की साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘गैंगस्टर’ असल में रियल गैंगस्टर अबु सलेम की लाइफ पर बेस्ड फिल्म थी। लेकिन क्या आप जानते हैं शाहनी आहूजा गैंगस्टर अबु सलेम के साथ जेल में रह चुके हैं।

दरअसल ये वाकया साल 2009 का है जब शाहनी आहूजा को अपनी नौकरानी से बलात्‍कार करने के मामले में जेल की सलाखों के पीछे जाना पड़ा था। ये मामला इतना बढ़ा था कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री शर्मसार हो गई। रेप केस में शाइनी आहूजा को 7 साल की सजा सुनाई गई हालांकि 2011 में वो बेल पर रिहा भी हो गए थे।

वही आपको जानकर हैरानी होगी कि शाइनी आहूजा को उसी जेल में रखा गया था जहां पहले से ही गैंगस्टर अबु सलेम बंद था। एक रिपोर्ट के मुताबिक उस दौरान जेल में शाइनी आहूजा की अबु सलेम से मुलाकात भी हुई थी।

कहा जाता है कि जेल से छूटने के बाद शाइनी को बॉलीवुड में कमबैक करना काफी मुश्किल हो गया था। यहां तक की उन्हें 4 साल बाद अक्षय कुमार स्टारर फिल्म भूलभुलैया मिली थी।

Please Write Your Comments Below

Previous सलमान खान और कैटरीना कैफ का फाइटिंग मोड ऑन, देखिये पोस्टर...
Next सिनेमाघरों में राष्ट्र गान बजाए जाने पर सोनू निगम ने कहा ऐसा, जानिए...