Friday, March 29, 2024
featuredदुनिया

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ इस पूर्व मिस इंडिया ने मनाई दीवाली….

SI News Today

फिल्म एक्शन जैक्सन में अजय देवगन के साथ अहम किरदार में नजर आने वाली पूर्व मिस इंडिया मानस्वी अब यूएस में सेटल हो चुकी हैं। इतना ही नहीं वह वहां की सोशल और पॉलिटिकल एक्टिविटीज में जबरदस्त ढंग से सक्रिय भी हैं। इसका सीधा सा उदाहरण यह है कि हाल ही में उन्होंने दिवाली इवेंट में न सिर्फ यूएस प्रेसिडेंट डोलाल्ड ट्रंप का स्वागत किया बल्कि इस इवेंट का अहम हिस्सा रहीं। मानस्वी असल में रिपब्लिकन हिंदू कोएलेशन में भारतीय एंबेसडर बनी थीं। डोनाल्ड ट्रंप के साथ तस्वीरों को मानस्वी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और साथ ही ट्रंप के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से मानस्वी की तस्वीरों को शेयर किया गया है।

हालांकि यह पहली बार नहीं था जब मानस्वी ट्रंप से मिलीं, यूएस इलेक्शन्स के दौरान अपने पिता शलभ कुमार के साथ वह डोनाल्ड ट्रंप के लिए लंबे वक्त तक कैंपेन करती रही हैं। पिता और पुत्री मिलकर तकरीबन 1 साल से आरएचसी को चला रहे हैं। सोशल मीडिया पर मानस्वी की तमाम ऐसी तस्वीरें हैं जिनमें वह टॉप यूएस राजनेताओं के साथ नजर आ रही हैं। वह अपने पिता के साथ इसके कैंपेन्स में अक्सर नजर आती रहती हैं। सोशल मीडिया पर ट्रंप के साथ मानस्वी की कई तस्वीरें शेयर हुई हैं जिनमें से कुछ हम यहां आपके लिए पेश कर रहे हैं। इन तस्वीरों को आधिकारिक अकाउंट्स से शेयर किया गया है।

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक मानस्वी ने कहा- मुझे आरएचसी का एंबेसडर बने तकरीबन एक साल हो चुका है और इससे तमाम हिंदुओं की जिंदगी बदली है। हमने सबसे प्रो-हिंदू और प्रो-इंडियन अमेरिकी प्रधानमंत्री चुना है जो पाकिस्तान और आतंकवाद पर जमकर काम कर रहा है। हमारे समुदाय के पास इस दिवाली को खास तौर से मनाने की कई वजहे थीं।

SI News Today

Leave a Reply