Friday, March 29, 2024
featured

अरबाज और सनी लियॉन की फिल्म ‘तेरा इंतेजार’ का ट्रेलर हुआ रिलीज…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी की अपकमिंग फिल्म ‘तेरा इंतेजार’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में सनी लियोनी इस बार थोड़ा हटकर अपने चिर-परिचित अंदाज से थोड़ा अलग नजर आ रही हैं। यानि सनी अपने जिस बोल्ड एंड बिंदास लुक्स के लिए जानी जाती हैं और आम तौर पर जिस तरह की फिल्मों में नजर आती हैं, यह फिल्म उन फिल्मों से थोड़ी अलग है। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह कुछ हद तक साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म टार्जन – द वंडर कार से मिलती जुलती नजर आती है। सनी लियोनी फिल्म में अरबाज खान से प्यार करती हैं और उनसे नफरत करने वाले लोग अरबाज का कत्ल कर देते हैं।

इसके बाद अराजकत तत्व सनी लियोनी का फायदा लेना और उन्हें परेशान करना शुरू कर देते हैं जिसके बाद अरबाज की आत्मा सनी लियोनी का साथ देने और उन बुरे लोगों से बदला लेने वापस आ जाती है। फिल्म की कहानी पूरी तरह फिक्शन है और कुछ हद तक पुरानी फिल्मों के ढर्रे पर ही चलती है। हालांकि फिल्म में कुछ चीजें जिन्हें देखने दर्शक सिनेमाघरों को रुख कर सकते हैं तो उनमें सनी लियोनी और अरबाज खान की कैमिस्ट्री और बाकी कुछ चीजें शामिल हैं। 1 मिनट 53 सेकंड के इस ट्रेलर में आधे वक्त सनी लियोनी का अरबाज के साथ प्यार और बाकी वक्त अरबाज की आत्मा का वापस आना और दुश्मनों से बदला लेना दिखाया गया है।

दिलचस्प बात यह है कि फिल्म को सनी लियोनी और उनकी फैन फॉलोइंग का फायदा मिल सकता है क्योंकि 12 घंटे से भी कम वक्त में ट्रेलर को 7 लाख से ज्यादा लोग महज यूट्यूब पर देख चुके हैं। फिल्म का ट्रेलर टी-सीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है।

SI News Today

Leave a Reply