Saturday, April 20, 2024
featured

आमिर खान की फिल्म आ रही फैंस को पसंद, जानिए कमाई…

SI News Today

जायरा वसीम और आमिर खान की इमोशनल और इंस्पायर करने वाली फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की कहानी यकीनन लोगों के दिलों को छू रही है। वहीं फिल्म में जायरा की एक्टिंग और उनका मासूम सा चेहरा दर्शकों को खूब भा रहा है। लेकिन बात अगर फिल्म के कलेक्शन की की जाए तो बॉक्स ऑफिस में फिल्म काफी धीमी गती से पैसा बटोर रही है। आमिर के प्रोडक्शन की है इस फिल्म से सभी को काफी उम्मीदें थीं। क्योंकि फिल्म का कन्सेप्ट और कंटेंट काफी इंट्रस्टिंग था इसलिए माना जा रहा था कि फिल्म काफी अच्छा मुनाफा कमाएगी।

लेकिन सीक्रेट सुपर स्टार ठीक ठाक गति से चल रही है। आमिर ने इस बार भी लोगों को निराश नहीं किया। लोग भी फिल्म को अच्छा बता रहे हैं। गुरुवार (19 अक्टूबर) को दिवाली के मौके पर रिलीज हुई आमिर की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने अपने पहले दिन 4.8 करोड़ रुपए कमाए थे। इससे पहले अंदाजा भी लगाया जा रहा था कि फिल्म अपने पहले दिन करीब 4 करोड़ रुपए तक की कमाई कर लेगी। वहीं फिल्म ने दूसरे दिन 9.30 करोड़ और तीसरे दिन 8.71 करोड़ की कमाई की।

सोमवार को फिल्म ने 3.05 करोड़ कमाए इसी के साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन 34.36 करोड़ का रहा। मंगलवार को फिल्म की कमाई का आंकड़ा करीब 36 करोड़ का रहा। बता दें मंगलवार को ही फिल्म ने 2.50 करोड़ की कमाई की।

SI News Today

Leave a Reply