Friday, April 19, 2024
featured

ढिंचैक पूजा की गोद में सिर रख कर लेटे थे आकाश….

SI News Today

बिग- बॉस सीजन 11 के एपिसोड 24 में कल यानी बुधवार 25 अक्टूबर को रोने का दिन था। एक तरफ टास्क न करने को लेकर ढिंचैक पूजा रोईं तो दूसरी तरफ हिना खान की आंखों से भी गंगा जमना बहने लगीं। बिग-बॉस द्वारा लक्जरी बजट का काम दिए जाने के बाद ढिंचैक पूजा अपनी टीम के साथ टास्क पूरा नहीं कर पाईं। इसके चलते टीम को हार का मुंह देखना पड़ा। ढिंचैक पूजा बीच में ही टास्क छोड़ कर घर के अंजदर चली गईं। वहीं उनकी टीम के लोगों ने उन्हें दोष देना शुरू कर दिया।

दो दूसरी तरफ टास्क में पुनीश बंदॉगी और हिना खान के बीच में लड़ाई हो गई। इसके चलते पुनीश ने उन्हें काफी कुछ कह दिया। अपने लिए एक आपत्तिजनक शब्द सुनने के बाद हिना घर वालों से काफी मायूस हुईं। हिना उस वक्त तो कुछ वहीं बोलीं, लेकिन टास्क खत्म होने के बाद उनके दिल में यह चीज रह गई। वहीं रात को वह अकेले गार्डन एरिया में वह इस बात को महसूस कर के रोने लगीं। इस दौरान वह अपने माता पिता से माफी भी मांगती नजर आईं।

वहीं घर वाले अब पुनीश-बंदगी के बाद आकाश और ढिंचैक पूजा का नाम साथ ले रहे हैं। जी हां, आकाश अर्शी पुनीश और ढिंचैक पूजा टास्क करने के बाद अपने बेड पर बैठे होते हैं। वहीं आकाश ढिंचैक पूजा की गोद में सि र रख कर लेते होते हैं। यद देख पुनीश दोनों की फिर्की लेते हुए कहते हैं कि वह ढिंचैक पूजा के बॉयफ्रेंड बन जाएं। ढिंचैक पूजा मना करती हैं और वह शर्मा जाती हैं। पूजा इसके बाद कहती हैं कि हमारे घर में ये सब कुछ अलाउ नहीं है। ये मत करो और वह ऐसा कहते हुए वहां से स्माइल के साथ उठ कर चली जाती हैं।

SI News Today

Leave a Reply