Friday, March 29, 2024
featured

ढिंचैक पूजा को भुगतनी पड़ी टीम का साथ नहीं देने की सजा: बिग बॉस

SI News Today

बिग बॉस सीजन 11 के 25वें एपिसोड में पहली बार ढिंचैक पूजा का गुस्सैल अवतार देखने को मिला। याद हो कि ‘खुल जा सिम सिम’ टास्क में बिग बॉस ने घर के सदस्यों को ब्लू टीम और रेड टीम में विभाजित किया था। इस टास्क के तहत घर के सदस्यों को गार्डन एरिया में बने रहना था। इन टीम्स में से जिस टीम के सदस्य सबसे पहले घर के अंदर जाते वह टीम यह टास्क हार जाती। ब्लू टीम रेड टीम की सदस्य ढिंचैक पूजा को फुसला पाने में कामयाब रही और ढिंचैक पूजा अर्शी के साथ घर के अंदर चली आई थीं। उनके ऐसा करने के बाद रेड टीम के सभी सदस्य पूजा के खिलाफ हो गए थे। अब शो को 26 अक्टूबर के एपिसोड में घर के सदस्यों की ट्यूनिंग पूजा के साथ बिगड़ती साफ नजर आई।

बिग बॉस ने घर के सदस्यों से ऐसा एक नाम मांगा जिसे वह टास्क के लिए अनुपयुक्त मानते हैं और कालकोठरी में भेजना चाहते हैं। हिना खान, सपना चौधरी समेत घर के सभी सदस्यों ने बहुमत से ढिंचैक पूजा का नाम लिया और उन्हें घर ने निकाल कर 24 घंटे के लिए कालकोठरी में भेज दिया। ब्लू टीम की तरफ से आकाश का नाम लिया जाता है और आकाश भी पूजा के साथ जेल जाते हैं। घर के सदस्यों का मानना था कि वह ये टास्क पूजा की ही वजह से हारे हैं। सपना ने भी यही बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि पूजा का टास्क छोड़ना उन्हें अच्छा नहीं लगा। दिलचस्प बात यह भी रही कि इसी बीच पूजा देखते ही देखते घर के सभी सदस्यों के बीच चर्चा का विषय बन गईं। घर के सभी सदस्यों के अपने विरोध में आ जाने पर सपना टूट जाती हैं और बाथरूम में जाकर रोने लगती हैं।

पूजा को रोता देख बेनाफ्शा हिना के पास यह बात बताने जाती हैं कि पूजा रो रही हैं। इस पर हिना पूजा के प्रति बहुत ही रूखा बर्ताव करती हैं और कहती हैं कि उसने टास्क छोड़ा है और जब हम आपके साथ मामला निपटाने की कोशिश कर रहे हैं तो आप हमसे बात तक नहीं कर रही हैं। रोने दो उसे। उधर पूजा वॉशरूम से बाहर आने के बाद काफी गुस्से में नजर आती हैं। वह हितेन और बेनाफ्शा पर अपना गुस्सा निकालती हुई नजर आती हैं। इसके बाद हिना को एक बार फिर घर की सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट होने का नुकसान उठाना पड़ता है और घर के सभी सदस्य उनके विरोध में आ जाते हैं।

SI News Today

Leave a Reply